बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर किराये पर दे रहे हैं अपना घर …. रकम सुनकर छूट जायेंगे आपके पसीने …. उसी फ्लैट के उपरी तल्ले में खुद भी रहते हैं

मुंबई 5 अगस्त 2020। बॉलीवुड के हैंडसम मैन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी पहली ही फिल्म के बाद से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. हालांकि पिछले काफी वक्त से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, जिसकी वजह से फैंस उनकी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं रणबीर उन स्टार्स में शामिल हैं जिनके पास बांद्रा के पाली हिल में अपना कीमती आलीशान घर है. खबरों की मानें तो रणबीर ने साल 2016 में बांद्रा में 35 करोड़ का घर खरीदा था. अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर अब अपने फ्लैट को 7.94 लाख रुपये महीना किराए पर देने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर इसी बिल्डिंग में सातवीं मंजिल पर 2,460 वर्ग फीट के अपार्टमेंट में रहते हैं और इसके पांचवें माले को वो किराए पर देने वाले हैं, जिसके लिए किराएदार को हर महीने 7.94 लाख रुपये देने होंगे. आपको बता दें कि इस प्लैट के बेसमेंट में दो कार पार्किंग भी मिलेंगी. हालांकि रणबीर कपूर की तरह से इस बारे में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

रणबीर का ये घर उनके माता-पिता के घर कृष्णा राज से कुछ ही दूरी पर है. रणबीर के अलावा यहां करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif ALi Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सलमान खान (Salman Khan) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जैसे स्टार्स का भी घर है. वहीं जब रणबीर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट कर रहे थे तब वो दोनों कार्टर रोड पर एक पेंटहाउस अपार्टमेंट शेयर किया करते थे. खबरों की मानें तो उस फ्लैट के लिए वो हर महीने 15 लाख रुपये किराया देते थे. इसके अलावा अगर हम बात करें रणबीर कपूर के आरके स्टूडियो के बारे में तो मई 2019 में, गोदरेज प्रॉपर्टीज ने 250 करोड़ रुपये देकर आरके स्टूडियो के 33,000 वर्ग मीटर को खरीदा है.

Spread the love