Begin typing your search above and press return to search.

BOLLWOOD NEWS: माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा……बुरे वक्त में पति Raj Kundra के लिए मन्नत मांगने

BOLLWOOD NEWS: माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा……बुरे वक्त में पति Raj Kundra के लिए मन्नत मांगने
X
By NPG News

मुंबई 16 सितम्बर 2021I बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन माता वैष्णो देवी के दरबार में अरदास लेकर माथा टेकने के लिए पहुंची. शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कारण परेशान हैं ऐसे में राज और अपने पूरे परिवार के लिए मन्नत मांगने के लिए शिल्पा वैष्णो देवी में दर्शन करने के लिए पहुंची हैं. यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही वह दर्शन के लिए घोड़े पर बैठ कर रवाना हो गईं. उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. उन्होंने यात्रा के दौरान ‘जय माता दी’ का जयकारा भी लगाया. उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि वह दर्शन कर बेहद खुश हैं.
Shilpa Shetty visited vaishno devi for husband raj kundra in bad times see photos and videosमाता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची शिल्पा………..
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कटड़ा में स्पॉट किया गया. अभिनेत्री माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने कटरा पहुंची थीं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी को घोड़े की सवारी करते देखा गया. मंदिर परिसर में शिल्पा शेट्टी को अन्य भक्तों और मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. बताया जा रहा है कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है.
बुरे वक्त में पति Raj Kundra के लिए मन्नत मांगने माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची Shilpa Shetty
शिल्पा शेट्टी भगवानों में अपनी पूरी आस्था रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने घर पर भगवान गणेश को विराजमान किया था. जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. बता दें कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा इन दिनों जेल में बंद हैं. वह पॉर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप पर स्ट्रीम करने के जुर्म में गिरफ्तार किए गए थे.फिलहाल राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने मजिस्ट्रेट की एक अदालत में 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की है. मुंबई की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अप्रैल महीने में 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसके बाद 19 जुलाई को राज कुंद्रा और रायन थोर्प को गिरफ्तार किया गया.

Next Story