Begin typing your search above and press return to search.

बोले सिंहदेव- “अत्यधिक सावधानी का समय.. प्रदेश से बाहर ना जाएँ.. बेहद निराश होने की जरुरत नहीं.. संक्रामितों के ठीक होने का आँकड़ा मौत से कहीं ज़्यादा है..”

बोले सिंहदेव- “अत्यधिक सावधानी का समय.. प्रदेश से बाहर ना जाएँ.. बेहद निराश होने की जरुरत नहीं.. संक्रामितों के ठीक होने का आँकड़ा मौत से कहीं ज़्यादा है..”
X
By NPG News

रायपुर,19 मार्च 2020।प्रदेश में इंग्लैंड से आई छात्रा के संक्रमित होने के बाद उसे आईसोलेशन में रख दिया गया है। छात्रा इंग्लैंड में पढ़ती थी। छात्रा के साथ उसके परिजन जो कि इंग्लैंड से लौटे थे उन्हें भी आईसोलेशन में रखा गया है। प्रदेश में यह पहला मामला हैं।
मामला सामने आने से थोड़ा सा हड़बड़ाहट का माहौल है। इस पर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने एक बार फिर से अपील दुहराई है कि, सतर्कता का समय हैं, स्वच्छता का ध्यान रखें और भीड़ से बचें।
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने NPG से कहा-

“यह वक्त बेहद सतर्कता है, मेरी अपील है प्रदेश से बाहर जाने से बचिए.. जहां हैं वहीं रहिए.. स्वच्छता का पूरा ध्यान रखिए.. सावधानी ही बचाव है”

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा

“बेहद सतर्कता के इस समय में.. केवल सतर्कता की जरुरत है.. निराश होने की नहीं क्योंकि स्वास्थ्य अमला पूरी तरह सजग है.. और आँकड़ों को आप देखें तो संक्रामितों के ठीक होने के आंकडे मौत से बेहद ज्यादा हैं..”

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव से NPG ने पूछा

“सतर्कता के आधार पर स्कुल कॉलेज बंद कराए गए हैं.. समूह में ना होने की लगातार हिदायत है.. ऐसे में शासकीय अमले का क्या होगा.. सरकारी ऑफिस और वहाँ कार्यरत लोगों का क्या”

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा –

“ बहुत गंभीरता से आंकलन कर रहे हैं स्थितियों का.. कुछ राज्यों में जहां संक्रामक ज्यादा पाए गए हैं.. वहाँ ऐसा कुछ व्यवस्था शासकीय कार्यालयों के लिए की गई है.. पर फ़िलहाल प्रदेश में ऐसी स्थिति नहीं है.. लेकिन हालात पर सरकार की नज़र है.. और फिर दोहरा दूँ बेहद सतर्कता की जरुरत है.. हड़बड़ाने या घबराने की नही”

Next Story