npg

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर ने की आत्महत्या की कोशिश, एक्टर को बताया जिम्मेदार

नईदिल्ली 16 सितम्बर 2021. मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने मुंबई में खुदकुशी की कोशिश की है. जानकारी के मुताबिक सुसाइड की कोशिश से पहले मनोज ने एक नोट लिखा है जिसमें अभिनेता और इंफ्लुएंसर साहिल खान को जिम्मेदार बताया है. ये सुसाइड नोट ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया […]

Spread the love

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर ने की आत्महत्या की कोशिश, एक्टर को बताया जिम्मेदार
X

नईदिल्ली 16 सितम्बर 2021. मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने मुंबई में खुदकुशी की कोशिश की है. जानकारी के मुताबिक सुसाइड की कोशिश से पहले मनोज ने एक नोट लिखा है जिसमें अभिनेता और इंफ्लुएंसर साहिल खान को जिम्मेदार बताया है. ये सुसाइड नोट ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया है. हालांकि वह खतरे से बाहर हैं। मनोज पाटिल ने सुसाइड नोट लिखकर अपने आत्महत्या के पिछे अभिनेता साहिल खान को जिम्मेदार बताया है।

मिली खबर के अनुसार, पुलिस के हाथ मॉडल मनोज पाटिल का जो सुसाइड नोट हाथ लगा है, उसमें उन्होंने अभिनेता साहिल खान पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट ने कहा कि साहिल खान उन्हें साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान कर रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाटिल के परिवार ने ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मुबंई पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।

मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं मिस्टर ओलंपिया में हिस्सा लेने की कोशिश में हूं लेकिन साहिल खान उन्हें बार-बार परेशान कर इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेने का दवाब बना रहे हैं। मेरे मना करने पर उन्होंने मुझे धमकी देते हुए कहा है कि वो मेरा करियर खत्म कर देंगे। वो मेरी बिल्डिंग के नीचे भी आकर गया है, मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह थी। इन परिस्थितियों मुझे सुसाइड करने के लिए उकसा रही हैं, अगर ऐसे ही चलता रहा तो आने वाले दिनों मैं कोई बड़ा कदम उठा लूंगा, इसके बाद इस सबकी जिम्मेदारी सरकार, पुलिस और साहिल खान की होगी।

आपको बता दें कि सुसाइड नोट से पहले पाटिल का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्टर साहिल खान पर कई सारे अरोप लगाते दिख रहे हैं। वीडियो में मनोज कह रहे हैं -साहिल खान का नाम लेते हुए कह रहे कि ये बंदा मेरे पिछले साल 2-3 साल से मेरे पीछे पड़ा है। मेरे बारें में बहुत डिटेल्स छान रहे हैं कि मैं क्या हूं, मेरी फैमली क्या है। वो मेरे में डिफॉल्ट ढूढ रहे हैं।

Next Story