Begin typing your search above and press return to search.

बोर्ड परीक्षा रद्द करने को लेकर शालेय शिक्षक संघ ने सौपा ज्ञापन…… वीरेंद्र दुबे बोले- मोहल्ला क्लास भी हो तत्काल बन्द, शिक्षकों को वर्क फ्रॉम होम की दी जाए अनुमति, संक्रमण का खतरा है अधिक

बोर्ड परीक्षा रद्द करने को लेकर शालेय शिक्षक संघ ने सौपा ज्ञापन…… वीरेंद्र दुबे बोले- मोहल्ला क्लास भी हो तत्काल बन्द, शिक्षकों को वर्क फ्रॉम होम की दी जाए अनुमति, संक्रमण का खतरा है अधिक
X
By NPG News

कोरोना के चलते प्रदेश के कई शिक्षको की हुई है मृत्यु परिवार के लिए दुःखद, 50 लाख का बीमा कवर पर शासन करे विचार

रायपुर 7 अप्रैल 2021। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शालेय शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री , प्रमुख सचिव को ज्ञापन सौप कर बोर्ड परीक्षाओं को तत्काल रद्द करने मांग की है एवं प्रदेश भर में चल रहे मोहल्ला क्लास को भी बन्द करने की मांग की गईं है। साथ ही शिक्षको को वर्क फ्रॉम होम की अनुमति प्रदान करने हेतु मांग रखा गया है।

वर्तमान में प्रदेश में करोना का संक्रमण बढ़ते जा रहा है। प्रत्येक दिन संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहा है जिससे बच्चो एवं शिक्षकों में भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।
शालेय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने बताया कि शासन ने बोर्ड परीक्षाओं को ऑफलाइन लेने का निर्णय लिया है इस पर पुनर्विचार करते हुये परीक्षाओं को रद्द किया जाना चाहिए। परीक्षाओं में बच्चो में संक्रमण फैलाने की संभावना ज्यादा होगी। वीरेंद्र दुबे ने आगे बताया कि वर्तमान में विद्यालय बन्द है पर शिक्षक अपनी उपस्थिति विद्यालयों में दे रहे है जहाँ अध्यापन के अलावा कोई कार्य शिक्षकों के समक्ष नही बचता इस दौरान कई शिक्षक कोरोना से संक्रमित हो रहे है और कुछ शिक्षकों का देहांत भी कोरोना संक्रमण के चलते हो गया है जो उनके परिवार एवं शासन के लिए दुःखद है।

प्रांतीय महासचिव धर्मेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश में मौखिक आदेश के तहत मोहल्ला क्लास संचालित है जहाँ बच्चो को पढ़ाया जा रहा है वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए मोहल्ला क्लास को तत्काल बन्द करना चाहिए । बच्चों में संक्रमण फैलने की पूरी संभावना बनी हुई है।

Next Story