Begin typing your search above and press return to search.

किरण खेर को ब्लड कैंसर: अनुपम खेर ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस से की खास अपील

किरण खेर को ब्लड कैंसर: अनुपम खेर ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस से की खास अपील
X
By NPG News

नईदिल्ली 1 अप्रैल 2021। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर आई है। उन्हें ब्लड कैंसर डायगनॉस किया गया है। इन खबरों पर किरण की ओर से उनके पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर खेर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में उन्होंने किरण को ब्लड कैंसर होने की पुष्टि की है और इसके साथ ही लोगों से अपील है कि किरण खेर के लिए प्रार्थना करें। अनुपम खेर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘अफवाहों से हालात बेहतर नहीं होंगे, इसलिए मैं और सिकंदर सभी को ये जानकारी देना चाहते हैं कि किरण को मल्टीपल Myeloma डायगनॉस किया गया है, एक तरह का ब्लक कैंसर। उनका इस वक्त ट्रीटमेंट चल रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि वो इससे पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर बाहर निकलेंगी’।

उन्होंने आगे लिखा- ‘हम भाग्यशाली हैं कि उनकी देखभाल अभूतपूर्व डॉक्टर्स की टीम कर रही है। वो हमेशा से ही एक फाइटर रही हैं और चीजों को खुद ही संभाल लेती हैं। वो दिल की बहुत अच्छी इंसान हैं, इसलिए उनके पास कई लोग हैं जो उन्हें प्यार करते हैं। उन्हें अपना प्यार भेजते रहें, अपने दिल में और अपनी प्रार्थनाओं में। वहीं अभी अपनी रिकवरी की ओर हैं, सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया’।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Next Story