BSNL ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर, 4 महीने की सर्विस FREE, जानें कैसे उठाएं लाभ…

नई दिल्ली 23 जनवरी 2020। भारतीय टेलिकॉम ऑपरेटर BSNL देश की सबसे बड़ी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रदाता कंपनी है और अपने यूजर्स की सुविधा के लिए आए दिन नए प्लान पेश कर रही है। इसके अलावा कंपनी ने कुछ प्लान्स को रिवाइज करके भी लॉन्च किया है। क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को जल्द ही अपने कार्ड्स को मोबाइल फोन की तरह स्विच ऑन और स्विच ऑफ कर सकेंगे। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के निर्देश के बाद बैंको के जल्ड ही अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को खोलने, बंद करने के साथ-साथ लिमिट तय करने की सुविधा मिलेगी। बैंकिंग फ्रॉड के लगातार बढ़ते मामलों के सामने आने के बाद जल्द ही ये सर्विस शुरू की जाएगी।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 4 महीने की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस का ऑफर मिल रहा है। बीएसएनएल का ये ऑफर उन यूजर्स के लिए है, जो ब्रॉडबैंड, DSL, भारत फाइबर, BBoWi-Fi ब्रॉडबैंड प्लान या लैंडलाइन प्लान के लिए लॉन्ग टर्म एडवांस रेंटल प्लान्स को सब्सक्राइब करेंगे।

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक बीएसएनएल के उन यूजर्स को ये सुविधा मिलेगी, जो ब्रॉडबैंड, DSL, भारत फाइबर, BBoWi-Fi ब्रॉडबैंड प्लान या लैंडलाइन प्लान का इस्तेमाल करते हैं। इन यूजर्स को 12 महीनों का रेंटल प्लान लेना होगा। इस प्लान के लेने के साथ ही उन्हें एक महीने की सर्विस फ्री मिलेगी। मतलब आप पेमेंट 12 महीने की सर्विस के लिए करेंगे, लेकिन इस्तेमाल 13 महीने तक कर सकते हैं। अगर आप अपना प्लान 24 महीने के लिए एडवांस रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 3 महीनों की सर्विस फ्री मिलेगी। मतलब 24 महीने के रिचार्ज पर आप 27 महीने तक सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे।

अगर आप भी इस फ्री सर्विस का लाभ उठाना चाहते तो अपने फायदे के मुताबिक एडवांस रिचार्ज करवाए। आप अगर 12 महीने का प्लान रिचार्ज करवाते हैं तो 1 महीने का फ्री सर्विस मिलेगा। 24 महीने का करवाते हैं तो 3 महीने की सर्विस फ्री मिलेगी। अगर 36 महीने का एडवांस रिचार्ज करवाते हैं तो 4 महीनों की सर्विस मुफ्त मिलेगी। मतलब आप पेमेंट 36 महीने के लिए करेंगे, लेकिन सर्विस आप 40 महीने के लिए उठा पाएंगे। हालांकि अधिक दिनों तक फ्री सर्विस का लाभ उठाने के लिए आपको ज्यादा का एडवांस रिचार्ज भी करवाना होगा। प्लान का लाभ उठाने के लिए आप BSNL की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑफर टैब पर क्लिक करें। वहीं BSNL के टोल फ्री नंबर 18003451500 पर भी कॉल कर के भी आप इस ऑफर के बारे में जानकारी हासिक कर सकते हैं।

वहीं BSNL यूजर्स 4 महीने की फ्री सर्विस का लाभ उठाने के लिए तीन साल वाले ब्रॉडबैंड प्लान का चयन कर सकते हैं। इस प्लान में 36 महीने की पेमेंट करने के बाद आप कुल 40 महीने की सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप BSNL के इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप 18003451500 टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं या​ फिर कंपनी की आधिकारिक स्टोर पर जाकर भी इसका लाभ उठाया जा सकता है।

Spread the love