Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, हुए घायल… कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी के शीशे तोड़े….बाल-बाल बचे विजयवर्गीय

VIDEO: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, हुए घायल… कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी के शीशे तोड़े….बाल-बाल बचे विजयवर्गीय
X
By NPG News

नई दिल्ली 10 दिसंबर 2020। पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया है। नड्डा के बंगाल आगमन को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डायमंड हार्बर से गुजर रहे उनके काफिले को रोकने की कोशिश की। साथ ही उनके काफिले पर पथराव किया गया। आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं। यहां वह कई राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैँ। खबर आ रही है कि डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पथड़ाव किया गया है। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करने का आरोप लगाया गया है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, डायमंड हार्बर में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के वाहन पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया। वह दक्षिण 24 परगना जा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क को अवरुद्ध करने का भी प्रयास किया जहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था।

आपको बता दें कि आज सुबह ही बंगाल बीजेपी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जेपी नड्डा की सुरक्षा की चिंता करते हुए चिट्ठी लिखी थी। पार्टी ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे। खबर आ रही हैं कि गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल पुलिस से बीजेपी के आरोपों पर जवाब मांगा है। आपको बता दें कि कल तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को शहर के हेस्टिंग्स इलाके में बीजेपी के नए चुनाव कार्यालय के बाहर से काले झंडे दिखाने की कोशिश की। बीजेपी ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है।

Next Story