BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत बिगड़ी, AIIMS अस्पताल में कराया गया भर्ती

भोपाल 19 फरवरी 2021. भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को नयी दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रज्ञा ठाकुर के ऑफिस ने बताया कि डॉक्टरों की सलाह के आधार पर प्रज्ञा ठाकुर में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट में उनके स्टाफ के हवाले से बताया जा रहा है कि प्रज्ञा ठाकुर नियमित जांच के लिए अस्पताल आई हैं.

इन सबके बीच, जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक सांसद प्रज्ञा ठाकुर को सांस लेने में शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. बताया जा रहा है कि उन्हें कुछ समय के लिए अभी अस्पताल में ही रहना होगा. मालूम हो कि भाजपा से सांसद बनने वाली साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में भोपाल सीट से अपनी किस्मत को आजमाया था और यहां उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हराया था.

हाल में प्रज्ञा दिल्ली के मंगोलपुर में मारे गए बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा के घर पर उनके परिजनों से मुलाकात की थी और रिंकू के परिजनों से को सांत्वना देते हुए कहा था कि हर हाल में दोषियों को सजा मिलेगी और आपको इंसाफ मिलेगा. वहीं, रिंकू शर्मा के परिजनों के लिए भाजपा नेता कपिल मिश्रा सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म पर एक करोड़ रुपये जुटाने की मुहिम शुरू की थी जिसे पूरा कर उन्होंने परिजनों के सुर्पूद कर दिया. कपिल मिश्रा ने परिवार को बताया कि पूरी दुनिया के 9000 लोगों ने परिवार के लिए अपना संदेश भेजा है. इन्हीं 9000 लोगों ने एक करोड़ रुपये इकट्ठा किए हैं.

Spread the love