BJP विधायक ने किया मेरा रेप, एक बेटी भी है हमारी, कराये DNA…..आरोपों पर विधायक की पत्नी ने कहा- ब्लैकमेल कर रही है महिला, FIR किया गया दर्ज…

की पत्नी बोलीं- ब्लैकमेल कर रही महिला

हरिद्वार 17 अगस्त 2020। विधायक ने मेरा रेप किया, एक बेटी भी है, उनसे कराएं DNA टेस्ट….महिला के इन आरोपों ने’ उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ा दी है। हालांकि इससे पहले इस मामले में विधायक की पत्नी ने महिला के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है और कहा है कि यह महिला उन्हें और उनके पति को ब्लैकमेल कर रही है।

इधर, आरोपी महिला ने एक वीडियो जारी करके विधायक से सबंध और उनसे बेटी होने का दावा किया है। विधायक की पत्नी का आरोप है कि, उनके पति राजनीति में होने के कारण अल्मोड़ा निवासी महिला और उसके परिजनों की मदद करते थे।आरोप है कि, 9 अगस्त को महिला ने फोन पर विधायक को दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद घंटाघर स्थित एक होटल में महिला को बातचीत के लिए बुलाया तो उसने पांच करोड़ की मांग रखी। साथ ही व्हाट्सएप पर रुपये के लेनदेन की बात कही। रुपये नहीं देने पर विधायक के बेटे को मरवाने की धमकी दी गई।

5 करोड़ मांगने का आरोप

विधायक महेश नेगी की पत्नी ने देहरादून के एक थाने में महिला के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए कहा है कि 9 अगस्त को महिला ने उनके लड़के मोबाइल पर फोन कर उनसे बातचीत की थी। इस बातचीत के दौरान महिला ने उन्हें बताया कि विधायक के साथ उसके संबंध हैं। इसके बाद इस महिला ने कथित तौर से विधायक की पत्नी से कहा कि इस मामले को निपटाने के लिए वो उसे 5 करोड़ रुपए दें वरना वो विधायक को बदनाम कर देगी और उनके राजनीतिक करियर को भी चौपट कर देगी।

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि महिला, सेना में तैनात उसके पति, मां और भाभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 ओर 389 में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। इधर, महिला का आरोप है कि विधायक के पिछले दो साल से उससे संबंध हैं। जिससे उसकी एक बेटी भी है। बेटी का डीएनए का मिलान उसके पति से नहीं हुआ है। अब वह कोर्ट के जरिए बेटी के डीएनए का मिलान विधायक से करवाएगी।

पुलिस जुटी जांच में

यह मामला काफी हाईप्रोफाइल है लिहाजा पुलिस इस मामले में हर कदम बेहद ही फूंक-फूंक कर रख रही है। विधायक की पत्नी ने पुलिस को यह भी बताया कि इस महिला का अक्सर उनके घर आना-जाना रहता था। लेकिन महिला का आचरण ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने उसे घर आने से मना कर दिया था। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी खुल कर नहीं बोल रही। हालांकि यहां के डीआईजी अरूण मोहन ने यह साफ किया है कि महिला पर विधायक की पत्नी ने ब्लैकमेल करने और पैसे नहीं देने पर रेप केस दर्ज कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है जिसकी जांच चल रही है।

कांग्रेस ने की गंभीरता से जांच की मांग

वहीं, द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी को लेकर उठे विवाद पर सियासत भी तेज हो गई है. कांग्रेस ने इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की है. पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला के वीडियो की भी जांच की मांग की है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आखिर विधायक DNA टेस्ट कराने से घबरा क्यों रहे हैं. उधर, बीजेपी ने भी साफ कर दिया है कि कानून अपना काम करेगा, कांग्रेस की इस पर राय की जरूरत नहीं है.

Spread the love