बीजेपी विधायक ने की आत्महत्या……विधायक की जेब से मिला सुसाइड नोट… मौत के लिए इन्हें बताया है जिम्मेदार… मचा हड़कंप

कोलकाता 13 जुलाई 2020। पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले से बीजेपी विधायक देबेन्द्र नाथ रॉय की मौत हो गई है। उनका शव बिंदल गांव में उन्हीं घर से करीब एक किलोमीटर दूर, एक दुकान के बाहर फांसी से लटका हुआ पाया गया है। विधायक के परिवार और बीजेपी के लोगों का दावा है कि देबेंद्र को पहले मारा गया और उसके बाद उन्हें फंदे पर लटकाया गया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मौत का कारण आत्महत्या है या हत्या, ये पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

बंगाल के भाजपा राज्य संयुक्त महासचिव अमिताव चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये जानकारी साझा की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘देबेन्द्र नाथ रे भाजपा विधायक हेमताबाद, उत्तर दिनाजपुर का शव बिंदाल गांव में लटका हुआ पाया गया. लोगों का स्पष्ट मत है कि उसे पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया’.

पुलिस ने छानबीन के बाद बताया कि मृतक विधायक की शर्ट की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें दो लोगों को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है. पुलिस ने बताया कि जांच के लिए डॉग स्क्वॉड, फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम आदि की सहायता ली जा रही है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए रायगंज अस्पताल में भेज दिया गया है.

बंगाल बीजेपी ने अपने ट्वीट में दावा किया, “उत्तरी दिनाजपुर की आरक्षित सीट हेमताबाद से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के पास बिंदल में इस तरह से लटका मिला. लोगों का स्पष्ट मानना है कि पहले उनकी हत्या की गई और उन्हें लटका दिया गया. उनका जुर्म क्या था? वह 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए थे. ओम शांति.”पश्चिम बंगाल से एक बहुत ही सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। देबेन्द्र रॉय का शव सड़क किनारे दुकान में फांसी के फंदे से लटका मिला है। भाजपा का आरोप है कि उन्होंने फांसी नहीं लगाई है उनकी हत्या की गई है।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.