npg

भाजपा विधायक दल बैठक : धर्मांतरण क़ानून व्यवस्था और अनूपूरक बजट पर घेरेगी भाजपा.. आक्रामक रणनीति तैयार

रायपुर,26 जुलाई 2021। मानसून सत्र के बचे चार दिन भी हंगामाखेज रहने के आसार हैं। भाजपा विधायक दल की बैठक में इन बचे दिनों में अधिकतम उपयोग कर सरकार को घेरने के लिए व्यापक रणनीति तैयार की गई। यह बैठक नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के निवास पर हुई जो क़रीब दो घंटे तक चली। विधानसभा […]

Spread the love

भाजपा विधायक दल बैठक : धर्मांतरण क़ानून व्यवस्था और अनूपूरक बजट पर घेरेगी भाजपा.. आक्रामक रणनीति तैयार
X

रायपुर,26 जुलाई 2021। मानसून सत्र के बचे चार दिन भी हंगामाखेज रहने के आसार हैं। भाजपा विधायक दल की बैठक में इन बचे दिनों में अधिकतम उपयोग कर सरकार को घेरने के लिए व्यापक रणनीति तैयार की गई। यह बैठक नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के निवास पर हुई जो क़रीब दो घंटे तक चली।
विधानसभा का मानसून सत्र का आज पहला दिन था, प्रश्नकाल भले नहीं हो पाया लेकिन सदन की कार्यवाही हंगामेदार रही। विपक्ष ने विधायक बृहस्पति सिंह के मुद्दे को उठाया और फिर खाद बीज मसले को लेकर स्थगन दिया जिस पर चार घंटे से उपर चर्चा हुई।
विधायक दल की बैठक को लेकर जो निर्णय हैं उसमें जिन मुद्दों पर सरकार को घेरने की क़वायद होनी है उनमें धर्मांतरण क़ानून व्यवस्था अहम मुद्दे होंगे। इसके साथ साथ ध्यानाकर्षण और स्थगन के प्रस्ताव लगातार पेश होते रहेंगे।
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बैठक को लेकर जानकारी दी
“चार दिन और जो सत्र होना है उसमें जनहित के मुद्दे उठाए जाने और पूरजोर तरीक़े से मुद्दा उठाने में किस सदस्य की क्या भुमिका होगी इसे लेकर भी रणनीति तय की गई है, स्थगन ध्यानाकर्षण लगाए गए हैं।अनुपूरक बजट और पारित प्रस्ताव पर चर्चा भी होनी है, इसे लेकर भी चर्चा हुई है”

Next Story