Begin typing your search above and press return to search.

भाजपा नेता सोनाली गिरफ्तार….अधिकारी को सरेराह थप्पड़ और चप्पल से की थी पिटाई … टिकटॉक स्टार है थप्पड़मार भाजपा नेता

भाजपा नेता सोनाली गिरफ्तार….अधिकारी को सरेराह थप्पड़ और चप्पल से की थी पिटाई … टिकटॉक स्टार है थप्पड़मार भाजपा नेता
X
By NPG News

हिसार 17 जून 2020। बहुचर्चित थप्पड़ कांड में कार्रवाई करते हुए भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सोनाली के साथ पांच अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किए गए थे। सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। सोनाली को 20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है।टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वे हार गई थी। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं।

उधर, सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह ने कहा कि लोगों का उन्हें साथ मिला है, यह लोकतंत्र की जीत है। उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।उनका थप्पड़ मारने वाला वीडियो बीते दिनों जमकर वायरल हुआ था। इस घटना के बाद से लगातार सोनाली को गिरफ्तार करने की मांग हो रही थी। हिसार में सोनाली की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया है।

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट पर जिले के बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमिटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था। विवाद एक शेड बनाने को लेकर था। किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट गई थी, जिसके बाद वहां विवाद हुआ। जिसके बाद सोनाली ने अधिकारी को चप्पलों और थप्पड़ों से पीटा था। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था।दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। प्रारंभिक जांच पूरी होने के बाद बुधवार को पुलिस ने सोनाली को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story