BJP-कांग्रेस की महिला नेत्री मिलकर चला रही थीं सेक्स रैकेट.. एक गिरफ्तार, दूसरी फरार… कलेक्टर कार्यालय का चपरासी भी पकड़ाया

सवाईमाधोपुर 2 अक्टूबर 2020। राजस्थान के सवाईमाधोपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां कांग्रेस और भाजपा की जिला स्तर की महिला पदाधिकारी मिलकर जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थीं। इन पर कई नाबालिग लड़कियों का सौदा करने का आरोप लगे हैं। भाजपा की महिला पदाधिकारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है, जबकि कांग्रेस सेवादल की सदस्य फरार है। भाजपा ने अपनी महिला नेत्री को पार्टी से बाहर कर दिया है। इस मामले की चर्चा पूरे देश में हो रही है। इनमें एक आरोपी भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता उर्फ संपति बाई है जबकि दूसरी कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी है।

पूर्व महिला नेताओं के अलावा कलेक्टर कार्यालय का चपरासी श्योजीराम मीणा, जिला उद्योग केन्द्र का एलडीसी संदीप शर्मा, सुनीता का साथी हीरालाल व एक इलेक्ट्रीशियन राजू रैगर का नाम भी इस रैकेट में आया है। पूजा चौधरी के अलावा अन्य सभी पांचों आरोपी गिरफ्तारी के बाद रिमांड पर हैं।

अनुसंधान अधिकारी एवं पुलिस महिला प्रकोष्ठ डीएसपी ओम प्रकाश सोलंकी ने बताया कि सवाईमाधोपुर की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ सम्पति बाई सहित अन्य के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी तब मामला उजागर हुआ है।

पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में बताया है कि भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा व उसकी साथी पूजा चौधरी ने नाबालिग को बहला फुलाकर और पैसों का लालच देकर उसका दुष्कर्म करवाया है। नाबालिग को उन्होंने कई लोगों के पास बजरिया स्थित होटल व घरों में भेजा।​ जहां उसके साथ रेप किया गया। दुष्कर्म का विरोध करने पर नाबालिग की अश्लील तस्वीरें खींचकर उन्हें वायरल करवाने की धमकी दी गई। इसलिए वह चुप रही।

सुनीता वर्मा पर यह भी आरोप है कि उसने नाबालिग से उसके घर से पैसे भी मंगवाए। घर से पैसे गायब होने पर नाबालिग के परिजनों को शक हुआ और नाबालिग से सख्ती से पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई। डीएसपी ओम प्रकाश सोलंकी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। पूरे रैकेट में और भी कई लोगों के शामिल होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

बता दें सवाई माधोपुर में नाबालिग बालिका के यौन शोषण के मामले को लेकर पहले ही बवाल मचा हुआ है। यहां एक नाबालिग का षडयंत्रपूर्वक कई बार यौन शोषण कराया गया। इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस की दो महिला नेत्रियों को नामजद किया गया है। इनमें बीजेपी नेत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि कांग्रेस नेत्री अभी फरार है। इस केस में अब तक 5 लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.