दिग्गजों की मौजूदगी में BJP प्रत्याशी ने भरा नामांकन…. डॉ रमन ने जीत के साथ कार्यकर्ताओं से मांगा बर्थडे गिफ्ट…. रोड शो नहीं कर पायी बीजेपी, जनसभा को किया संबोधित

मरवाही 15 अक्टूबर 2020। भाजपा प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल कर लिया। भाजपा के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में डॉ गंभीर ने अपना पर्चा भरा। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, अध्यक्ष विष्णुदेव साय, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के अलावे कई शीर्ष नेताओं ने इस दौरान पार्टी प्रत्याशी का हौसला बढ़ाया। कोरोना की वजह से बदले नियम के बीच कलेक्टरेट कार्यालय में प्रत्याशी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और विष्णुदेव साय ही दाखिल हुए।

आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का जन्मदिन था, लिहाजा कार्यकर्ताओं से उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाकर बर्थडे गिफ्ट मांगा। इस दौरान कांग्रेस सरकार पर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला। बीजेपी का कहना है कि भाजपा सरकार ने मरवाही क्षेत्र में विकास किया, रोड बनवाये, लेकिन आज इलाके में रेत माफिया हावी हैं और भ्रष्टाचार चरम पर है। आपको बता दें कि भाजपा आज मरवाही में रोड शो की तैयारी में थी, लेकिन कोरोना की वजह से जिला प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी।

आपको बता दें कि मरवाही में त्रिकोणीय संघर्ष के कयास लग रहे है। जोगी कांग्रेस से जहां अमित जोगी चुनाव मैदान में हैं, तो वहीं कांग्रेस से डॉ केके ध्रुव और बीजेपी से डॉ गंभीर सिंह को टिकट दिया गया है। हालांकि जाति विवाद की वजह से जोगी परिवार के चुनाव लड़ने और ना लड़ने को लेकर सस्पेंस गहरा गया है। आज मुगेली में ऋचा जोगी के जाति प्रमाण पत्र को निलंबित करने का आदेश दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.