Begin typing your search above and press return to search.

बीजेपी ने पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की : जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्षों के चयन के लिए आब्जर्बर नियुक्त…..बृजमोहन को रायपुर, अमर को सरगुजा की कमान…. पूरी लिस्ट देखिये

बीजेपी ने पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की : जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्षों के चयन के लिए आब्जर्बर नियुक्त…..बृजमोहन को रायपुर, अमर को सरगुजा की कमान…. पूरी लिस्ट देखिये
X
By NPG News

रायपुर 11 दिसंबर 2020। नगर निगम के महापौर व सभापति और नगरीय निकाय के अध्यक्ष पद में करारी शिकस्त के बाद अब बीजेपी की नजर जिला पंचायत के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर है। बीजेपी ने जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्षों के चयन के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की दृष्टि से जिला के पर्यवेक्षक की नियुक्ति की है। इससे पहले कांग्रेस ने छह फरवरी को ही सभी 27 जिलों के लिए अपने पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी थी।

27 जिलों के लिए कांग्रेस ने पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की….4 कैबिनेट मंत्री सहित शीर्ष नेताओं को जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चयन की जिम्मेदारी मिली….

पूरी सूची इस प्रकार है

रायपुर ग्रामीण-बृजमोहन अग्रवाल, बलौदाबाजार – राजीव अग्रवाल, गरियाबंद -नीलू शर्मा, महासमुंद – श्रीचंद सुंदरानी, धमतरी – भरत वर्मा, दुर्ग -अशोक बजाज, बेमेतरा – संदीप शर्मा, बालोद – शंकर अग्रवाल, राजनांदगांव – केदार गुप्ता, कवर्धा – संजय श्रीवास्तव, कांकेर – सच्चिदानंद उपासने, कोण्डागांव -श्रीनिवास राव मद्दी, नारायणपुर- सतीश लाटिया, बस्तर-किरण देव, दंतेवाड़ा-संजय पाण्डेय, गौतम गोल्छा, सुकमा -मनोज देव, बीजापुर-महेश गागड़ा, बिलासपुर -गौरीशंकर अग्रवाल, मुंगेली-दीपक पटेल, जांजगीर चांपा-गिरधर गुप्ता, कोरबा -श्यामबिहारी जायसवाल, रायगढ़-डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, जशपुर-अनुराग सिंहदेव, सरगुजा-अमर अग्रवाल, सूरजपुर-लखनलाल साहू, बलरामपुर-रजनीश सिंह, कोरिया -भूपेन्द्र सवन्नी को पर्यवेक्षक नियुक्त किये गये है।

Next Story