Birthday special: जब रणबीर को लेकर मां नीतू ने कहा था- दाल-चावल टाइप है मेरा बेटा…जन्मदिन पर बहन ने शेयर की फोटो….

मुंबई 28 सितम्बर 2020 बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं हैं मगर उनकी बहन ऋद्धिमा कपूर एक्टर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. ऋद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर फैमिली फोटोज शेयर करती हैं. अब जब रणबीर अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं इस मौके पर ऋद्धिमा ने एक्टर संग कई सारी फोटोज शेयर की हैं और भाई को बर्थडे विश किया है.

रिद्धिमा ने रणबीर की कई सारी थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं जिसमें एक्टर का क्यूट अंदाज नजर आ रहा है. फोटोज में ऋषि कपूर भी नजर आ रहे हैं. ऋद्धिमा ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- हैप्पिएस्ट बर्थडे ऑसमनेस. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. ऋद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर की हैं साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज का कोलाज बना कर पोस्ट किया है जिसमें भाई रणबीर संग ऋद्धिमा की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

Happiest bday AWESOMENESS! Love you so much ❤️ #babybrother ❤️ #38andfab

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

 

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा था, ‘यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.