Birthday Special : 30 साल की हुई एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह….ड्रग्स मामले में आया था नाम…इस लिए रखा था फ‍िल्‍मों में कदम…नाम से जुड़ी जानिए द‍िलचस्‍प कहानी…

मुंबई 10 अक्टूबर 2020 बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को दिल्ली में हुआ था. वह एक पंजाबी परिवार से हैं रकुल बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. फिल्म में एक्टिंग के अलावा रकुल को खेलकूद में भी काफी दिलचस्पी थी. बहुत कम लोग जानते हैं कि रकुल गोल्फ की नेशनल प्लेयर रह चुकी हैं.

फिल्मों में आने के बाद एक्ट्रेस की किस्मत बिलकुल ही चमक गई. उनकी फैशन सेन्स को भी फैन्स खूब पसंद करते हैं. तो चलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर देखते हैं एक्ट्रेस जुड़ी 10 बेहतरीन इंस्टाग्राम पोस्ट.

वर्कआउट पर रहता है रकुल प्रीत सिंह का पूरा ध्यान.रकुल प्रीत सिंह की तस्वीरों के दीवाने हैं उनके फैन्स.

रकुल के नाम की कहानी है दिलचस्प

रकुल प्रीत सिंह के नाम की कहानी काफी दिलचस्प है। रकुल के पिता राजेंदर सिंह और मां कुलविंदर सिंह चाहते थे कि उनकी बेटी का नाम उनके नाम से मिलकर बने तो उन्होंने रकुल (Rajendra+ Kulwinder) का नाम चुनने के लिए दोनों के नाम के पहले शब्दों को चुना।

पॉकेटमनी के लिए शुरू की एक्टिंग

रकुल प्रीत सिंह हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। रकुल ने 18 साल की उम्र में उस समय मॉडलिंग की शुरुआत की थी जब वो कॉलेज में ही पढ़ती थीं। साल 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली (Gilli) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बाद में रकुल ने बताया था कि उन्होंने एक्स्ट्रा पॉकेट मनी के लिए फिल्म साइन की थी और वो नहीं जानती थीं कि साउथ इंडियन फिल्में कितने बड़े लेवल की होती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.