Begin typing your search above and press return to search.

विवेक ठाकुर का जीवन परिचय (जीवनी) : Vivek Thakur Biography in Hindi

Vivek Thakur Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: विवेक ठाकुर का जन्म 27 नवंबर 1969 को बिहार के पटना में हुआ था।

विवेक ठाकुर का जीवन परिचय (जीवनी) : Vivek Thakur Biography in Hindi
X
By Ragib Asim

Vivek Thakur Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: विवेक ठाकुर का जन्म 27 नवंबर 1969 को बिहार के पटना में हुआ था। उनके पिता का नाम सी. पी. ठाकुर है। विवेक ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए और एलएलबी की डिग्री प्राप्त की। उन्होंने मगध विश्वविद्यालय से भी शिक्षा प्राप्त की और भारतीय विदेशी व्यापार संस्थान से भी अध्ययन किया।

विवेक ठाकुर एक भारतीय राजनेता हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में बिहार से भारतीय संसद की उच्च सदन राज्यसभा में चुना गया था। उन्होंने नवादा लोकसभा सीट के लिए 2024 के भारतीय सामान्य चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया गया है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story