Begin typing your search above and press return to search.

मुरलीधर मोहोल का जीवन परिचय (जीवनी) : Murlidhar Mohol Biography in Hindi

Murlidhar Mohol Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: मुरलीधर किसान मोहोल एक प्रमुख भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। उन्होंने नवंबर 2019 में मुक्ता तिलक की जगह पुणे के मेयर के रूप में चुनाव जीता।

मुरलीधर मोहोल का जीवन परिचय (जीवनी) : Murlidhar Mohol Biography in Hindi
X
By Ragib Asim

Murlidhar Mohol Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: मुरलीधर किसान मोहोल एक प्रमुख भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। उन्होंने नवंबर 2019 में मुक्ता तिलक की जगह पुणे के मेयर के रूप में चुनाव जीता। मोहोल ने 2017 के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य के रूप में पुणे नगर निगम के 12वीं सीवी वार्ड से नगरसेवक के रूप में काम किया है। उन्हें 2024 के आम चुनावों में पुणे लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में उम्मीदवार के रूप में चुना गया है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story