Begin typing your search above and press return to search.

गोविंद मकथप्पा करजोल का जीवन परिचय (जीवनी) : Govind Makthappa Karjol Biography in Hindi

Govind Makthappa Karjol Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: सुकांत कुमार पाणिग्रही एक भारतीय राजनेता हैं जो उड़ीसा के कंधमाल से आते हैं। वह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं।

गोविंद मकथप्पा करजोल का जीवन परिचय (जीवनी) : Govind Makthappa Karjol Biography in Hindi
X
By Ragib Asim

Govind Makthappa Karjol Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: सुकांत कुमार पाणिग्रही एक भारतीय राजनेता हैं जो उड़ीसा के कंधमाल से आते हैं। वह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं। सुकांत कुमार पाणिग्रही का जन्म 47 वर्ष पूर्व स्वर्गीय सुरेंद्र नाथ पाणिग्रही के पुत्र के रूप में हुआ था।

वह वकील के रूप में काम करते हैं और उड़ीसा के दासपल्ला विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता के रूप में नामांकित हैं। सुकांत कुमार पाणिग्रही ने अपनी शिक्षा में स्नातकोत्तर की डिग्री हासिल की है, जिसमें उन्होंने कृषि के क्षेत्र में एम.एससी. की पढ़ाई की है। उन्होंने इस डिग्री को कैपिटल लॉ कॉलेज से प्राप्त किया है।

क्राइम-ओ-मीटर के अनुसार, उन पर 2 आपराधिक मामलों का मामला दर्ज है। उनकी संपत्ति की मान्यता के अनुसार, उनकी संपत्ति का मूल्य लगभग 5 लाख रुपये है, जबकि उनकी देनदारियाँ लगभग 1 लाख रुपये हैं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story