npg

अरबपति की बेटी को बनाया गर्लफ्रेंड, फिर सेक्स के दौरान हो गई मौत…. अब हुआ ये चौकाने वाला खुलासा

नईदिल्ली 21 सितम्बर 2021. एक बाउंसर ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है. आरोपी ने जिसकी हत्या की वो एक अरबपति की बेटी थी. गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद आरोपी ने उसके एटीएम से पैसे भी गायब करने का आरोप भी लगा है. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है, जिसमें […]

Spread the love

अरबपति की बेटी को बनाया गर्लफ्रेंड, फिर सेक्स के दौरान हो गई मौत…. अब हुआ ये चौकाने वाला खुलासा
X

नईदिल्ली 21 सितम्बर 2021. एक बाउंसर ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है. आरोपी ने जिसकी हत्या की वो एक अरबपति की बेटी थी. गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद आरोपी ने उसके एटीएम से पैसे भी गायब करने का आरोप भी लगा है. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है, जिसमें आरोपी युवक ने लड़की की जान कैसे गई, उस बारे में अपनी दलील दी.

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, स्विट्जरलैंड में एक होटल के कमरे में ब्रिटिश लड़की एना रीड (22 वर्षीय) मृत पाई गई थी. होटल में वो अपने जर्मन बॉयफ्रेंड मार्क शेजल के साथ ठहरी हुई थी. शेजल एक होटल में बाउंसर है. युवक पर आरोप लगा कि डॉक्टर्स को फोन करने से पहले उसने एना की हत्या की थी. इस मामले की कोर्ट में सुनवाई हुई तो शेजल ने दावा किया कि एना की मौत ‘सेक्स गेम’ (यौन संबंध बनाते समय) के समय हुई थी.

इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि एना रीड की मौत गला घोंटने से हुई थी. उसके शरीर पर छोटे कट के निशान थे साथ ही फ्रैक्चर भी हुए थे. बताया गया कि मार्क शेजल जो पब और नाइट क्लब में बाउंसर के रूप में काम करता था, उसने एना का संबंध बनाने के दौरान गला घोंट दिया.

बता दें कि शेजल पर 40 लाख रुपये से अधिक का कर्ज था. ऐसे जब उसे पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड के खाते में 25 लाख रुपये से अधिक है, तो उसने इन पैसों को हड़पने की प्लानिंग की. उसने पहले तो एना की हत्या की फिर उसे यौन संबंध के दौरान हुई मौत बताया. फिलहाल कोर्ट जल्द ही 2019 के इस केस में फैसला सुना सकता है.

सुनवाई के दौरान हादसे वाले दिन कपल के बगल वाले कमरे में ठहरे लोगों ने बताया कि उस रात दोनों के कमरे से लड़ाई की आवाज आ रही थी. बर्तनों या कांच के टूटने की आवाजें भी आ रही थीं. लग रहा था कि उनके बीच झगड़ा चल रहा था. क्योंकि कथित तौर पर एना ने शेजल द्वारा लिए गए लाखों रुपये का हिसाब मांग लिया था.

Next Story