Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: बिलासपुर पुलिस की अनूठी पहल: सिम्स के डॉक्टरों को भेंट की मास्क और सेनिटाइजर… डॉक्टरों से कहा- हर पल हम आपके साथ हैं….

VIDEO: बिलासपुर पुलिस की अनूठी पहल: सिम्स के डॉक्टरों को भेंट की मास्क और सेनिटाइजर… डॉक्टरों से कहा- हर पल हम आपके साथ हैं….
X
By NPG News

बिलासपुर 4 अप्रैल 2020. कोरोना के मद्देनजर बिलासपुर पुलिस ने एक अनूठी पहल की है. कोरोना मरीजों के लिए जान की बाजी लगाकर काम करने वाले सिम्स के डॉक्टर और पारा मेडिकल स्टाप को मास्क व सेनिटाइजर वितरित किया गया. साथ ही पुलिस ने डॉक्टरों को भरोसा भी दिलाया की वो कोरोना की इस जंग में इनके साथ खड़े है.

बता दें कि अमेरिका सहित अन्य विकसित देशों में मास्क व सेनिटाइजर एवं अन्य आवश्यक मेडिकल इक्विपमेंट की कमी की खबरें मीडिया में लगातार आ रही थी, जिससे वहाँ के डॉक्टरों में प्रशाशन के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रहा है। इसके मद्देनजर छत्तीस़गढ़ की न्यायाधानी बिलासपुर पुलिस ने इस मसले को इसे संवेदनशीलता से लेते हुए स्वास्थ्य विभाग को अपनी एक छोटी सी पहल से यह भरोसा दिलाने का प्रयास किया है कि पुलिस और प्रशासन इनके साथ है।

लिहाजा आज शाम बिलासपुर संभाग के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल सिम्स मे आईजी दीपांशु काबरा व पुलिस एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी ओपी शर्मा व संजय ध्रुव की अगुवाई में सभी राजपत्रित अधिकारी व थानेदार डॉक्टरों का धन्यवाद करने के लिए फूल और सेनिटाइजर भेंट करने पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने सभी चिकित्सकों को धन्यवाद कहा और उनके मनोबल को बढाते हुए उनकी सुरक्षा का भरोसा भी दिया है।

साथ ही चिकित्सकों ने भी पुलिस का धन्यवाद करते हुए ताली बजाकर उनका स्वागत किया। इतना ही नहीं चिकित्सकों ने भी पुलिस को इस महामारी कोरोना की जंग से लड़ने के लिए पुलिस को पूरक बताया है।

Next Story