कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव अभियान में लॉकडॉउन को प्रोत्साहन देने बिलासपुर पुलिस का अनूठा अभियान..”सेल्फी विथ क्वेरेंटाईन

बिलासपुर, 24 मार्च 2020।कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव ही सुरक्षा की नीति के तहत 21 दिनों तक लॉगआउट के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के बाद बिलासपुर पुलिस ने नागरिकों को घर पर ही रहने के लिए एक अनूठा अभियान शुरु किया है।

बिलासपुर पुलिस ने सेल्फी विथ क्वेरेंटाईन की शुरुआत की है, इसके तहत बिलासपुर की जनता से परिवार के साथ बिताए गए समय की सेल्फी मंगाई जा रही है। इसके लिए बिलासपुर पुलिस के फेसबुक ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर फ़ोटो टैग की जा सकती है वहीं व्हाट्सएप नंबर 9479264100 पर भी फ़ोटो भेजी जा सकती है। दिन की बेस्ट सेल्फी का चयन होगा और उसे पुरस्कृत किया जाएगा।इस अभियान में जनता अपने परिवार के साथ किए गए सकारात्मक अनुभव को भी शेयर कर सकती है। कोरोना से संबंधित क्विज़ प्रतियोगिता भी सोशल मीडिया एकाउंट में आयोजित होगी।

कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने NPG से कहा

“हमारा उद्देश्य है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग परिवार के साथ स्वेच्छा से सेल्फ क्वेरेंटाईन करें, वे प्रोत्साहित हों और स्व अनुशासित रहें। इनकी सेल्फी दूसरों के लिए भी प्रेरणा बनेगी”

Spread the love