बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डे ने SECL के डीपी डाॅ आरएस झा से की सौजन्य भेंट… विधायक पाण्डे ने डाॅ झा के कार्यों की प्रशंसा की

बिलासपुर 25 जनवरी 2021. बिलासपुर के विधायक शैलेष पाण्डे ने आज एसईसीएल मुख्यालय प्रशासनिक भवन में एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) डाॅ आरएस झा सेसौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर नगर विधायक पाण्डे ने समस्त जनता की ओर से डाॅ. को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी। उन्होंने कहा कि डाॅ झा को जनता का अपार स्नेह हासिल है।

उन्होंने निदेशक (कार्मिक) डाॅ झा के किए गए कार्यों में पारदर्शिता एवं ईमानदारी की सराहना की तथा आभार प्रकट करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने आगे कहा कि बिलासपुर की जनता द्वारा हमेशा ही डाॅ आरएस झा के कार्यों की सराहना होती रही है।

चर्चा के दौरान यह प्रकाश में आया कि एसईसीएल कोल इण्डिया की सर्वाधिक कोयला उत्पादक कम्पनी है एवं यहाँ पूर्णपारदर्शिता से काम किया जाता है।किन्तु ऐसा देखा जा रहा है कि कुछ अराजक एवं आपराधिक प्रवृत्ति के लोग वरिष्ठ अधिकारियों आदि के विरूद्ध निराधार और बेबुनियाद शिकायत करते हैं। यहाँ तक के कर्मचारियों के सेवा के अंतिम समय में भी बेबुनियाद और आधारहीन शिकायत की जाती है। यह कृत्य संबंधित व्यक्ति के प्रतिदुर्भावना पूर्ण है।

जिस वरिष्ठ अधिकारी के विरूद्ध उनके पूर्ण सेवा काल में कोई शिकायत न हुई हो, उनके विरूद्ध भी आधारहीन शिकायत किया जाना न केवल संबंधित व्यक्ति के नीहित स्वार्थ को प्रदर्शित करता है बल्कि उनके आपराधिक एवं अराजक प्रवृत्ति और दुर्भावनापूर्ण व्यवहार को परिलक्षित करता है।यह अशोभनीय एवं कुकृत्य की श्रेणी में आता है। इस पर विधायक द्वारा भी चिंता एवं घोर निंदा की गयी एवं ऐसे व्यक्ति से सख्ती से निपटने की सलाह दी गयी।

अंत में सौजन्य मुलाकात के दौरान विधायक ने झा को भी शुभकामनाएँ दी एवं उन्हें झूठी और मनगढंत शिकायतों पर ध्यान न देते हुए अधिकाधिक जनकल्याणकारी कार्य करने हेतु शुभकामनाएँ प्रेषित की।

Spread the love