Begin typing your search above and press return to search.

बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय ने कोरोना के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक महीने का वेतन देने का किया ऐलान

बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय ने कोरोना के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक महीने का वेतन देने का किया ऐलान
X
By NPG News

बिलासपुर, 23 मार्च 2020। बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय ने कोरोना की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक महीने का वेतन देने का ऐलान किया है। उन्होंने इसके लिए विधानसभा अध्यक्ष डा0 चरणदास महंत को लेटर लिखा है।
शैलेष पाण्डेय ने लेटर में लिखा है कि विश्व मे जिस प्रकार की कोरोना वायरस से महामारी फैली हुई है उससे हमारा छत्तीसगढ़ भी अछूता नही है और राज्य के ऊपर एक बहुत बड़ा संकट आया है। वैसे राज्य सरकार और सभी प्रदेश वासी अपने अपने तरीके से इससे उभरने के लिए तन मन और धन से जुटे हुए है। लेकिन ये एक बड़ी समस्या भी है इसको हम सब को मिलकर इससे बाहर आना होगा जिसमें बहुत सारे धन की भी जरूरत लगेगी।
महोदय मैं आपसे निवेदन करता हु की मेरा एक छोटा सा सहयोग कि एक माह का वेतन मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में लेने की कृपा करें जिससे प्रदेश को इस गंभीर समस्या से निपटने में सहायता मिल सके।

ज्ञातव्य है, कोरोना से बिलासपुर के लोगों को जागृत करने शैलेष जुटे हुए हैं। वे सड़कों पर निकलकर नागरिकों से आग्रह कर रहे हैं कि घर के भीतर रहना उनके और उनके परिवार के लिए बेहतर होगा। आज सुबह वे सिम्स में कोरोना से निबटने के लिए मेडिकल सुविधाओं का भी जायजा लिया।

Next Story