Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Crime News: तीन साल की बच्ची से बाथरूम में दरिंदगी, मासूम ने तोड़ा दम, न्यायधानी में एक माह में 15 दुष्कर्म

Bilaspur Crime News: बिलासपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी नाबालिक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिर उस पर हमला कर चोटिल कर दिया।

Bilaspur Crime News: तीन  साल की बच्ची से बाथरूम में दरिंदगी, मासूम ने तोड़ा दम, न्यायधानी में एक माह में 15 दुष्कर्म
X
By Neha Yadav

Bilaspur Crime News: बिलासपुर। बिलासपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी नाबालिक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिर उस पर हमला कर चोटिल कर दिया। इलाज के दौरान बच्ची ने अस्पताल में दम तोड दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिक को अभिरक्षा में ले लिया है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में एक परिवार कमाने खाने के लिए बाहर से आकर किराए के मकान में निवासरत है। पति पत्नी की तीन वर्षीय बेटी थी। रविवार शाम चार बजे बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी। पड़ोस में रहने वाला मकान मालिक का 15 वर्षीय नाबालिक बेटा बच्ची को उठाकर अपने साथ बाथरूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। काफी टाइम से बच्ची को ना देखकर उसकी मां ने बच्ची को तलाशना शुरू किया। तब बच्ची की मां को पता चला कि मकान मालिक के 15 वर्षीय नाबालिक बेटे ने बच्ची को अपने बाथरूम में बंद करके रखा है। बाथरूम का दरवाजा खुलवाने पर बच्ची अचेत अवस्था में मिली। उसे परिजन तत्काल सिम्स ले गये। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर सिरगिट्टी पुलिस ने मर्ग व हत्या का अपराध कायम कर अपचारी बालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में पता चला है कि अपचारी बालक ने बच्ची के सिर में वार किया था जिसके चलते ब्राड डेड से बच्ची की मौत हुई है। पुलिस के अनुसार फिलहाल दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है, दुष्कर्म की कोशिश की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों व दुष्कर्म होने या नहीं होने की पुष्टि होगी। उसके पश्चात अग्रिम कार्यवाही की जाएगी और धाराएं बढाई जाएंगी।

आक्रोशित लोगो ने किया हंगामा

घटना के बाद आक्रोशित मोहल्ले वालों ने थाने के अलावा सिम्स में भी जमकर हंगामा मचाया और कार्यवाही की मांग की। घटना की जानकारी लगने पर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप और सीएसपी उमेश गुप्ता थाने पहुंचे और लोगों को समझाइश दी।

पिछले एक माह में 15 दुष्कर्म के मामलें

यदि पुलिस द्वारा दर्ज आंकड़ों की बात करें तो पिछले एक माह में ही 15दुष्कर्म के मामले जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हुए है। इस हिसाब से औसतन हर दो दिन में एक केस दुष्कर्म के दर्ज हो रहे हैं। इसी तरह नाबालिकों के अपहरण (363) के दर्ज पिछले एक माह के मामलों पर नजर डालें तो जिले के विभिन्न थानों में 27 मामले आईपीसी की धारा 363 के तहत दर्ज हुए है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story