Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Collector Awanish Sharan: वीडियोः कलेक्टर, एसपी बाइक एंबुलेंस पर, लोकसभा चुनाव की तैयारी के साथ लगे हाथ स्वास्थ्य सुविधाओं का ट्रायल भी

Bilaspur Collector Awanish Sharan: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के कलेक्टर अवनीश शरण और पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए दौरे कर रहे हैं।

Bilaspur Collector Awanish Sharan: वीडियोः कलेक्टर, एसपी बाइक एंबुलेंस पर, लोकसभा चुनाव की तैयारी के साथ लगे हाथ स्वास्थ्य सुविधाओं का ट्रायल भी
X
By Neha Yadav

Bilaspur Collector Awanish Sharan: बिलासपुर। बिलासपुर जिले के कलेक्टर अवनीश शरण और पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह कल लोकसभा चुनाव की तैयारियां देखने इलाके के दौरे पर निकले थे।इस दौरान कोटा के आगे स्वास्थ्य केंद्र में उनकी नजर बाइक एंबुलेंस पर पड़ी। कलेक्टर तुरंत गाड़ी से उतरे और बोले बताओ कैसे चलाते हो बाइक एंबुलेंस...चलाने में कोई दिक्कत तो नही होती। इसके बाद ड्राईवर से चाबी लेकर कलेक्टर सीट पर बैठ गए। उनके साथ एसपी रजनेश सिंह भी। फिर लगा डाले एक चक्कर। साथ में गया प्रशासनिक और पुलिस अमला देखता रह गया...दोनों साहब किधर निकल गए।

देखें वीडियो...

बता दें, कोटा के दूरस्थ इलाकों में जहां 108 एंबुलेंस जल्दी नहीं पहुंच पाता। उसके लिए कलेक्टर ने पांच बाइक एंबुलेंस प्रदान किए हैं। ताकि, बीमार या फिर हादसे का शिकार होने पर उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा सकें। अवनीश शरण ने ये प्रयोग बलरामपुर और कवर्धा में कलेक्टर रहने के दौरान भी किए थे और यह काफी कारगर रहा था।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story