Begin typing your search above and press return to search.

टइगर श्रॉफ की बहन ने शेयर की बिकिनी फोटो….भाई का आया ऐसा रिएक्शन…

टइगर श्रॉफ की बहन ने शेयर की बिकिनी फोटो….भाई का आया ऐसा रिएक्शन…
X
By NPG News

मुंबई 15 अप्रैल 2020 टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ किसी सेलिब्रिटी कम नहीं है। वह जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो वह तेजी से वायरल हो जाती है। कृष्णा ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है।

Tiger Shroff's Sister Krishna Shroff Shows Off Curves In An Itsy ...

इसके अलावा वह अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार उन्होंने अपनी बोल्ड फोटो पोस्ट की है, जिस पर यूजर्स ही नहीं बल्कि उनके भाई टागइर श्रॉफ ने भी रिएक्शन दिया है।कृष्णा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की है। फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है और मिरर पोज दे रही हैं।

Tiger Shroff's sister Krishna Shroff sizzles in a black bikini ...

तस्वीर को जहां कृष्णा के फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं दिशा पाटनी सहित कई सितारे भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। तस्वीर पर कमेंट करते हुए टाइगर ने मंकी इमोजी शेयर की है। टाइगर के कमेंट पर कृष्णा ने किस वाला इमोजी बनाकर रिप्लाई किया है।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

बता दें कि हाल ही में मीडिया गलियारों में खबरें आई थी कि कृष्णा का उनके बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, कृष्णा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

Krishna Shroff poses by the pool in a bikini, brother Tiger Shroff ...

ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गया है। कृष्णा ने एबन के साथ की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। इस तरह दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेजी से फैल गई थी। हालांकि अभी तक कृष्णा ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।

Beach and bikini! Tiger Shroff's sister Krishna is bringing ...

Next Story