Begin typing your search above and press return to search.

Tejashwi Yadav News: प्रधानमंत्री ने किया बिहार को धोखा देने का काम, तेजस्वी यादव PM मोदी पर साधा निशाना

Tejashwi Yadav News:

Tejashwi Yadav News: प्रधानमंत्री ने किया बिहार को धोखा देने का काम, तेजस्वी यादव PM मोदी पर साधा निशाना
X
By Neha Yadav

Tejashwi Yadav News: बख्तियारपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी एक दिवसीय दौरे पर बिहार आये हुए हैं. राहुल गांधी चुनावी सभा कर रहे हैं. बख्तियारपुर में चुनावी सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव उनके साथ नजर आये. इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब निशाना साधा.

राहुल गांधी: कितनी नौकरियां दी?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा "मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए. आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी..."

बिहार के साथ सौतेला व्यवहार

वहीँ राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा ""पीएम को 40 में से 39 सांसद बिहार ने दिया लेकिन पीएम ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया, बिहार को धोखा देने का काम किया. पीएम 13-14 बार बिहार आ चुके हैं, कई रैलियां कर चुके हैं लेकिन पीएम मुद्दे की बात नहीं करते हैं.पीएम गरीबी का 'ग' नहीं बोलते बेरोजगारी का 'ब' नहीं बोलते और महंगाई को 'म' नहीं बोलते. पीएम केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं... "

आगे उन्होंने कहा "प्रधानमंत्री जी की भाषा का स्तर इतना गिर चुका है कि कोई भी परिवार के लोग उनका भाषण नहीं सुनना चाहते. क्या बात करते हैं? मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा ऐसी बातों का वो जिक्र करते हैं ये उनके लिए मुद्दा है. हम पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई की बात करते हैं..."



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story