Begin typing your search above and press return to search.

Tejashwi Yadav: डिप्रेशन में हैं भाजपा के लोग, '400' फिल्म पहले चरण में ही हुई फ्लॉप: तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav: दूसरे चरण के मतदान को लेकर तेजस्वी यादव ने भाजपा पर निशाना साधा हैं. तेजस्वी ने दूसरे चरण की वोटिंग के बाद भाजपा के लोगों को डिप्रेशन में बताया है.

Tejashwi Yadav: डिप्रेशन में हैं भाजपा के लोग, 400 फिल्म पहले चरण में ही हुई फ्लॉप: तेजस्वी यादव
X
By Neha Yadav

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. इसी बीच दूसरे चरण के मतदान को लेकर तेजस्वी यादव ने भाजपा पर निशाना साधा हैं. तेजस्वी ने दूसरे चरण की वोटिंग के बाद भाजपा के लोगों को डिप्रेशन में बताया है.

'400' पहले चरण में फ्लॉप

तेजस्वी यादव ने कहा "दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं... जनता कह रही है कि मोदी जी हैं तो मुद्दे की बात करना मुश्किल है, नौकरी मिलना मुश्किल है, विकास की बात करना मुश्किल है... मोदी जी ने इतना झूठ बोला है कि देश की जनता अब सह नहीं पाती... पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, किसान, रोजगार, इन मुद्दों पर वे(पीएम मोदी) बात नहीं करेंगे... '400' फिल्म पहले चरण में ही फ्लॉप हो गई. दूसरे चरण में तो फिल्म चली ही नहीं..."

चुनाव बाद 𝐍𝐃𝐀 के लोग 𝐃𝐞𝐩𝐫𝐞𝐬𝐬𝐢𝐨𝐧 में

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर लिखा " दो चरण के चुनाव बाद 𝐍𝐃𝐀 के लोग 𝐃𝐞𝐩𝐫𝐞𝐬𝐬𝐢𝐨𝐧 यानि अवसाद में है, देश के किसान, नौजवान, महिला, छात्र, व्यापारी और कर्मचारी जान चुके है कि....मोदी है तो नौकरी मिलना मुश्किल है, मोदी है तो बेरोज़गारी हटना मुश्किल है, मोदी है तो महंगाई कम होना मुश्किल है, मोदी है तो मुद्दों पर बात होना मुश्किल है, मोदी है तो स्कूल-अस्पताल पर चर्चा मुश्किल है, मोदी है तो किसानों की आय दुगुनी होना मुश्किल है,

उन्होंने आगे कहा प्रधानमंत्री जी कल दो जगह बिहार में थे. एक बार भी उन्होंने अपने 𝟏𝟎 वर्षों की किसी एक भी उपलब्धि का ज़िक्र नहीं किया. कोई उपलब्धि होगी तो ना ज़िक्र करेंगे? यह भी नहीं बताया कि उनके 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसदों ने 𝟓 वर्षों में क्या किया? मोदी जी इतना झूठ और असत्य बोल चुके है कि अब उनके पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं बचा. अब वो मुद्दों से भाग रहे है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story