Begin typing your search above and press return to search.

Sushil Modi News: सुशील मोदी से मिलकर भावुक हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जाना हाल-चाल

Sushil Modi News:

Sushil Modi News: सुशील मोदी से मिलकर भावुक हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जाना हाल-चाल
X
By Neha Yadav

Sushil Modi News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) रविवार को शाम पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी से (Sushil Kumar Modi) से मिलने उनके आवास पहुंचे. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार भावुक हो गए.

जानकारी के मुताबिक़, रविवार 7 अप्रैल को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशील कुमार मोदी से मिलने राजेंद्र नगर स्थित आवास पहुंचे. उन्होंने उनसे मिलकर उनकी स्वास्थ का हाल जाना. और इलाज सम्बंधित जानकारी ली. साथ ही नीतीश कुमार ने जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना की. इस सुशील मोदी से मिलने के बाद नीतीश कुमार भावुक हो गए. उन्होंने कहा जल्द ही स्वस्थ होकर फिर से लोगों की सेवा में लग जाएंगे. इस दौरान उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी और राज्यसभा सदस्य संजय कुमार झा भी उपस्थित रहे.

कुछ दिन पहले ही लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव सुशील कुमार से मिलने पहुंचे थे. लालू यादव ने भी एक्स पर उनके स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने लिखा "भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूँ। 50 वर्षों से उन्हें जानता हूँ वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है. परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे"

बता दें बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी छह माह से कैंसर से पीड़ित हैं. बुधवार को इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी थी. उनके कैंसर से पीड़ित होने की खबर के बाद से कई बड़े नेता उन्हें मिलने पहुंच रहे हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story