Begin typing your search above and press return to search.

Sushil Kumar Modi Death News: पटना के गुलाबी घाट पर सुशील मोदी का होगा अंतिम संस्कार, विशेष विमान से लाया जाएगा पार्थिव शरीर

Sushil Kumar Modi Death News: बिहार भाजपा के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का सोमवार(13 मई) की शाम दिल्ली में निधन हो गया. सुशील कुमार मोदी गले के कैंसर से पीड़ित थे.

Sushil Kumar Modi Death News: पटना के गुलाबी घाट पर सुशील मोदी का होगा अंतिम संस्कार, विशेष विमान से लाया जाएगा पार्थिव शरीर
X

Sushil Kumar Modi

By Kapil markam

Sushil Kumar Modi Death News: बिहार भाजपा के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का सोमवार(13 मई) की शाम दिल्ली में निधन हो गया. सुशील कुमार मोदी गले के कैंसर से पीड़ित थे. कल दिल्ली एम्स में उन्होंने आखिरी सांस ली. सुशील मोदी के निधन से राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. वहीँ आज पटना में उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा.

पटना के गुलाबी घाट में होगा अंतिम संस्कार

जानकारी के मुताबिक़, सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर विशेष विमान से पटना लाया जाएगा. दिल्ली एयरपोर्ट के लिए परिवार के सदस्य दिल्ली एम्स से सुशील मोदी का पार्थिव शरीर लेकर निकला चुके हैं. लगभग 12 बजे पार्थिव शरीर पटना पहुंचेगा. एयरपोर्ट से उनका पार्थिव शरीर राजेंद्र नगर निजी आवास में लाया जाएगा वहां अंतिम दर्शन के लिए शव रखा जाएगा. उसके बाद बीजेपी कार्यालय लाया जायेगा जहाँ से अंतिम संस्कार के लिए पटना के गुलाबी घाट पर ले जाया जायेगा.

लालू प्रसाद ने दुख जताया

सुशील कुमार मोदी के निधन पर बिहार के उप मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने दुख जताया उन्होंने एक्स पर लिखा "यूनिवर्सिटी छात्र संघ के समय यानि विगत 51-52 वर्षों से हमारे मित्र भाई सुशील मोदी के निधन का अति दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. वे एक जुझारू, समर्पित सामाजिक राजनीतिक व्यक्ति थे। ईश्वर दिवगंत आत्मा को चिरशांति तथा परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे हुए भावुक

सुशील कुमार मोदी के निधन की खबर से केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भावुक हो गए उन्होंने कहा, "सुशील मोदी सिर्फ मेरे मित्र नहीं बल्कि भाई थे, मैंने आज अपने भाई को खोया है, इसकी मैं व्याख्या नहीं कर सकता... सुशील मोदी में बहुत नम्रता थी, उनके दिल में बहुत परोपकार था, पार्टी के लिए उन्होंने समर्पण भाव से काम किया. "


Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story