Begin typing your search above and press return to search.

Sushil Kumar Modi Cancer: बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को हुआ कैंसर, 6 माह से जूझ रहे हैं, बोले "लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा"

Sushil Kumar Modi Cancer: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) को कैंसर हो गया है. सुशील कुमार 6 महीने से कैंसर से जूझ रहे हैं.

Sushil Kumar Modi Cancer: बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को हुआ कैंसर, 6 माह से जूझ रहे हैं, बोले लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा
X
By Neha Yadav

Sushil Kumar Modi Cancer: बिहार से लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) को कैंसर हो गया है. सुशील कुमार 6 महीने से कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है.

6 माह से कैंसर से जूझ रहे हैं सुशील कुमार

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा "पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोक सभा. चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा. PM को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित . बताया जा रहा है सुशील मोदी को गले का कैंसर हुआ है. उनका दिल्ली एम्स और टाटा मेमोरियल सेंटर में इलाज चल रहा है. बता दें सुशील कुमार बीजेपी के सीनियर नेताओं में से एक है. लोकसभा चुनाव करीब है ऐसे में प्रचार नहीं कर पाने को लेकर ही उन्होंने ये जानकारी दी है.

शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से कामना करता हूँ: सम्राट चौधरी

इधर सुशील कुमार को कैंसर होने की खबर मिलते ही बिहार में नेताओं के बीच सनसनी मच गयी है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने ट्वीट कर कहा "पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी जी के अस्वस्थ होने की सूचना मिली है. मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से कामना करता हूँ. स्वस्थ होकर पुनः सक्रिय जीवन में आएं, ऐसी प्रार्थना बिहार की जनता भी करती है. "

ये खबर विश्वास करने लायक नहीं है: चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने लिखा "बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री आदरणीय श्री सुशील कुमार मोदी जी के स्वास्थ्य को लेकर मिली जानकारी से स्तब्ध हूँ. यकीनन ये खबर न ही विश्वास करने लायक है और न ही कभी ऐसी खबर की कल्पना किया था. सर , मैं मुझे ईश्वर पूर्ण विश्वास है की आप जल्द ही पूर्णतः स्वस्थ होकर हम सब के बीच लौटेंगे और हम सबको आपके राजनीतिक अनुभव का लाभ मिलेगा.

अस्वस्थ होने की खबर सुनकर हुई पीड़ा: चितरंजन गगन

आरजेडी नेता चितरंजन गगन ने कहा "मीडिया के माध्यम से भाजपा के वरिष्ठ नेता आदरणीय श्री सुशील कुमार मोदी जी के अस्वस्थ होने की खबर सुनकर काफी पीड़ा हुई. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story