Begin typing your search above and press return to search.

Supaul School firing: नर्सरी के बच्चे ने तीसरी क्लास के स्टूडेंट को मारी गोली, बैग में पिस्टल लेकर पहुंचा था स्कूल, मचा हड़कंप

Supaul School firing:

Supaul School firing: नर्सरी के बच्चे ने तीसरी क्लास के स्टूडेंट को मारी गोली, बैग में पिस्टल लेकर पहुंचा था स्कूल, मचा हड़कंप
X
By Neha Yadav

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक नर्सरी की कक्षा में पढ़ रहे छात्र ने तीसरी कक्षा के छात्र को गोली मार दी. गोली बच्चे के हाथ में लगी है. बच्चे को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, लालपट्टी इलाके के नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 में स्थित सेंट जॉन बोर्डिंग स्कूल की है. बुधवार को नर्सरी क्लास में पढ़ने वाला 5 साल का बच्चा एकलव्य कुमार अपने बैग में हथियार लेकर स्कूल पहुंचा था. बच्चा अपने स्कूल बैग में घर से ही हथियार लेकर आया था. प्रार्थना से पहले नर्सरी के छात्र ने उसी स्कूल में पढ़ने वाले तीसरी क्लास के छात्र आसिफ(10 वर्ष) पर गोली चला दी.

गोलीबारी की घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया. घायल बच्चे को तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया. जहाँ उसका इलाज जारी है. गोली बच्चे के हाथ में लगी है. फ़िलहाल बच्चे की खतरे से बाहर बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मामले में पुलिस स्कूल प्रशासन और बच्चे के माता पिता से भी पूछताछ कर रही है. आखिरकार स्कूल में बन्दुक कैसे पहुंची. वही, बताया जा रहा है गोली चलाने वाले बच्चे के पिता मुकेश यादव को पूछताछ के स्कूल बुलाया गया था. जिसके बाद वो बच्चे को लेकर फरार हो गया है. जिनकी तलाश जारी है. इस घटना से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story