Begin typing your search above and press return to search.

Supaul News: लोजपा रामविलास नेता पर चली गोलियां, गोली मारकर बदमाश फरार

Supaul News: बिहार के सुपौल से बड़ी खबर सामने आ रही है. सुपौल में चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी है. गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए.

Supaul News: लोजपा रामविलास नेता पर चली गोलियां, गोली मारकर बदमाश फरार
X
By Neha Yadav

Supaul News: बिहार के सुपौल से बड़ी खबर सामने आ रही है. सुपौल में चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी है. गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए. यह मामला छातापुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार सुबह 5 बजे की है। लोजपा रामविलास के प्रखंड अध्यक्ष 52 वर्षीय अशोक पासवान हमेशा की तरह सुबह टहलने के लिए निकले थे. घर से 500 मीटर की दूरी पर निकले थे. पास के स्टेट हाइवे 91 पर टहल रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाश आये. और अशोक पासवान पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के बाद अशोक घायल होकर नीचे गिर गए. गोली अशोक के पेट में लग गयी. फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे तो जिसे देखा अपराधी फरार हो गए.

खून से लथपथ हालत में अशोक पासवान को एचसी छातापुर में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस का कहना है यह आपसी रंजिश का मामला है. अशोक का जमींन को लेकर विवाद चल रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story