Begin typing your search above and press return to search.

Supaul Crime News: सुपौल में पिता ने कराई बेटे की हत्या, किलर को दी एक लाख 60 हजार की सुपारी, 6 माह बाद मिला शव

Supaul Crime News: बिहार के सुपौल जिले से हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहाँ एक पिता ने 1 लाख 60 हजार रुपये की सुपारी देकर किलर से अपने बेटे की ह्त्या करवा दी.

Supaul Crime News: सुपौल में पिता ने कराई बेटे की हत्या, किलर को दी एक लाख 60 हजार की सुपारी, 6 माह बाद मिला शव
X

Bilaspur Crime News

By Neha Yadav

Supaul Crime News: बिहार के सुपौल जिले से हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहाँ एक पिता ने 1 लाख 60 हजार रुपये की सुपारी देकर किलर से अपने बेटे की ह्त्या करवा दी. उसके बाद थाने में जाकर खुद ही अपहरण की शिकायत दर्ज कराई.

20 दिसंबर 2023 में लापता हुआ युवक

दरअसल , यह पूरा मामला जदिया थाना क्षेत्र का है. कोरियापट्टी पश्चिम निवासी 20 वर्षीय नीतीश कुमार 20 दिसंबर 2023 की रात छातापुर स्थित एक निजी अस्पताल से निकलते ही अचानक लापता हो गया था. घर वालों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इस मामले में लापता नीतीश के पिता भूपेंद्र यादव ने छातापुर थाना में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी. नीतीश के पिता ने शिकायत में हत्या की आशंका जताई थी.

पिता ही निकला हत्यारा

पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच में जुट गयी. लापता यूवक के सभी परिजन के मोबाइल नंबर लिए गए और सभी कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकले गए. तकनीकी जांच के आधार पर पता चला वारदात के मुख्य आरोपी युवक के पिता ही है. लेकिन अपहरण की शिकायत दर्ज कराने के बाद से ही युवक का पिता फरार है. इस मामले में पुलिस ने रमेश फौजी नाम के एक व्यक्ति गिरफ्तार किया.

युवक का कंकाल बरामद

पूछताछ में आरोपी रमेश फौजी ने बताया कि किलर को एक लाख 60 हजार रुपये की सुपारी देकर नीतीश के पिता भूपेंद्र यादव ने नीतीश की हत्या करवाई है. नीतीश का अपहरण कर उसे रस्सी का फंदा लगाकर हत्या की गयी और नदी किनारे मिट्टी में दफना दिया गया. वहीँ पुलिस उस स्थान पर पहुंची जहाँ युवक को दफनाया गया था. रविवार की देर शाम छातापुर थाना इलाके में मिरचैया नदी किनारे पलार से नौ घंटे तक जेसीबी की खुदाई के बाद युवक का कंकाल बरामद हुआ.

प्रेम विवाह से था नाखुश

मृतक के ससुर गजेंद्र यादव ने बताया कि नितीश के पिता उसके प्रेम विवाह से खुश नहीं थे. 2021 में उनकी पुत्री चंचल और नीतीश शादी हुई थी. आयदिन नितीश के पिता उनकी बेटी को परेशां किया करते थे. बताया जा रहा है इस हत्याकांड में पिता समेत आठ लोग और शामिल है फ़िलहाल पुलिस सभी की तलाश में जुट गयी है .

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story