Begin typing your search above and press return to search.

Supaul Bridge Girder Collapsed: बिहार के सुपौल में गिरा निर्माणाधीन पुल का गार्डर, एक की मौत, कई मजदुर दबे

Supaul Bridge Girder Collapsed: बिहार के सुपौल जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. शुक्रवार सुबह-सुबह एक पुल का गार्डर गिर गया. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि 9 लोग घायल हो गए है

Supaul Bridge Girder Collapsed: बिहार के सुपौल में गिरा निर्माणाधीन पुल का गार्डर, एक की मौत, कई मजदुर दबे
X
By Neha Yadav

Supaul Bridge Girder Collapsed: बिहार के सुपौल जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. शुक्रवार सुबह-सुबह एक पुल का गार्डर गिर गया. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि 9 लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है इस घटना में कई मजदूर दब गए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, सुपौल के भेजा-बकौर के बीच मरीचा के पास निर्माणाधीन पुल का यह हादसा है. यह देश का सबसे लंबा निर्माणाधीन सड़क पुल है. भारत माला प्रोजेक्ट के तहत बनाया जा रहा है. इस पुल में कुल 171 पिलर बन रहे हैं. जिसमें से अबतक डेढ़ सौ से ज्यादा पिलर का निर्माण हो चुका है. इन्ही में से शुक्रवार सुबह सात बजे पिलर नंबर 50, 51 और 52 का गार्डर पूरी तरह से गिर गया. गार्डर गिरते ही आसपास हड़कंप मच गया. आसपास के स्थानिय लोग मदद में जुट गए.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है और राहत और बचाव कार्य जारी किया गया है. बताया जा रहा है 30 से ज्यादा मजूदर दबे हुए हैं. वहीँ इस हादसे में एक मजदुर की मौत हो गयी है. जबकि 9 लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद सुपौल डीएम कौशल कुमार घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे. बताया जा रहा है कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी फरार है .

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story