Begin typing your search above and press return to search.

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर बवाल, मिल रही धमकियाँ , कहा - बिहार में घुसने नहीं देंगे...

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: पटना में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल से नाराज लोगों ने विरोध वाले पोस्टर लगाए है. यह पोस्टर हिन्दू शिवभवानी सेना द्वारा लगाए गए हैं.

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर बवाल, मिल रही धमकियाँ , कहा - बिहार में घुसने नहीं देंगे...
X
By Neha Yadav

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: पटना: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और बिहारी बाबू से मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. स्‍पेशल मैरिज एक्‍ट के तहत सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी कर ली है. लेकिन अलग-अलग धर्मों की वजह से इनकी शादी का लोग विरोध कर रहे हैं. बिहार में इनकी शादी के खिलाफ पोस्टर लगाया है. जिसमे सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देने की धमकी लिखी हुई है.

पटना में लगे सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ पोस्टर

पटना में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल से नाराज लोगों ने विरोध वाले पोस्टर लगाए है. यह पोस्टर हिन्दू शिवभवानी सेना द्वारा लगाए गए हैं. पोस्टर में लिखा है कि "सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकाबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा. पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश. शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर करे पुर्नविचार नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें, इससे हो रहा हिंदू धर्म का अपमान. सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिवभवानी सेना बिहार में घूसने नहीं देंगी ."


पोस्टर पर आगे लिखा है कि "हिंदू धर्म को कमजोर और नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से सोनाक्षी सिन्हा की शादी मोहब्बत के नाम पर मजहबी साजिश और अवैध धर्मांतरण है. इससे लव जिहाद को बढ़ावा मिलेगा तो वहीं पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश की जा रही है, लव कुमार सिंह "रूद्र"(सन ऑफ हिन्दू) राष्ट्रीय अध्यक्ष हिंदू शिव भवानी."

स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई सोनाक्षी-जहीर की शादी

बता दें, फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए है. अलग - अलग धर्म होने की वजह से दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड मैरिज की है. सोनाक्षी के बांद्रा पश्चिम में समुद्र के किनारे स्थित 26 मंजिला अपार्टमेंट में शादी हुई. वहीँ शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी रखी गयी. जिसमे सलमान खान, रेखा, तब्बू, काजोल समेत कई बॉलीवुड स्टार नजर आये.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story