Begin typing your search above and press return to search.

Saran News: 8 पुलिसकर्मी सस्पेंडः रेत माफिया से लेनदेन का ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने आठ पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जेल भेजने की तैयारी

Saran News: बिहार के सारण (Saran) में पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला (SP Dr. Gaurav Mangala) ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी डॉ. गौरव मंगला ने 8 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

Saran News: 8 पुलिसकर्मी सस्पेंडः रेत माफिया से लेनदेन का ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने आठ पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जेल भेजने की तैयारी
X

Education

By Neha Yadav

Saran News: बिहार के सारण (Saran) में पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला (SP Dr. Gaurav Mangala) ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी डॉ. गौरव मंगला ने 8 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही इन्हे न्यायिक हिरासत में भी भेजा गया है. सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ बालू माफिया से अवैध वसूली करने का आरोप है.

अवैध वसूली का आरोप

जानकारी के मुताबिक़, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ. जिसमें पैसे के लेनदेन को लेकर बात हो रही है. ऑडियो के अनुसार भगवान बाजार थाना की गस्ती गाड़ी (थाना और डायल 112 ) में प्रतिनियुक्ति पुलिसकर्मियों द्वारा बालू माफिया से मिलकर अवैध बालू लदे गाड़ियों को वसूली लेकर पास किया जा रहा था. ऑडियो संज्ञान में आने के बाद सारण एसपी डॉ. गौरव मंगला ने सदर डीएसपी से राजकिशोर सिंह से वायरल ऑडियो की जांच कराई. जांच में यह ऑडियो सच पाया गया. सदर डीएसपी से राजकिशोर सिंह ने जांच रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को सौपी दी.

8 पुलिसकर्मी सस्पेंड

रिपोर्ट के आधार पर एसपी डॉ. गौरव मंगला ने 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ भ्रष्टाचार और घूसखोरी का केस दर्ज कार्रवाई की और सभी को सस्पेंड कर दिया है. सभी पुलिसकर्मियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. बता दें सब इंस्पेक्टर अजीत प्रसाद, एएसआई किरण कुमारी, सिपाही मनोज कुमार, सिपाही सरिता कुमारी, सिपाही नेहा कुमारी, सिपाही शिल्पी कुमारी, चालक संतोष कुमार और चालक श्याम किशोर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story