Begin typing your search above and press return to search.

Samastipur News: समस्तीपुर में असम राइफल्स के 3 जवान डूबे, गंगा स्नान के दौरान हुआ हादसा, सर्चिंग ऑपरेशन जारी

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर(Samastipur) जिले में असम राइफल्स(Assam Rifles) के जवान के तीन जवान गंगा नदी में डूब गए. जिनमें से दो जवानों को बचा लिया गया है जबकि एक की तलाश जारी है

Samastipur News: समस्तीपुर में असम राइफल्स के 3 जवान डूबे, गंगा स्नान के दौरान हुआ हादसा, सर्चिंग ऑपरेशन जारी
X

Samastipur News

By Neha Yadav

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर(Samastipur) जिले में असम राइफल्स(Assam Rifles) के जवान के तीन जवान गंगा नदी में डूब गए. जिनमें से दो जवानों को बचा लिया गया है जबकि एक की तलाश जारी है. ये जवान जिले में चुनावी ड्यूटी के लिए आए थे.

तीन जवान नदी में डूबे

यह घटना, जौनपुर स्थित कैंप के पास मटिओर घाट की है. मंगलवार शाम को असम राइफल्स के तीन जवान अपने कैंप से 10 किलोमीटर की दूरी पर मटिओर घाट पर गंगा नदी में स्नान करने गए थे. नहाने के दौरान तीनों जवान डूबने लगे. तभी स्थानीय लोगों की नजर पड़ी और दो जवानों को बचा लिया. लेकिन एक जवान नदी में बह गया.

एक लापता

घटना की जानकारी फॉरेन स्थानीय पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पटोरी अनुमंडल पदाधिकारी विकास पांडे, स्थानीय पुलिस और एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंची. सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया. हालांकि अंधेरा होने के कारण सर्चिंग ऑपरेशन रोक दिया गया था. बुधवार की सुबह से तालाशी अभियान फिर से शुरू किया गया है. लापता जवान की पहचान असम राइफल के मिंटू राय के रूप में हुई है बता दें सभी जवान चुनावी ड्यूटी के लिए समस्तीपुर आए थे.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story