Begin typing your search above and press return to search.

Rohini Acharya: "पिता को किडनी दी, जनता के लिए जान दूंगी", रोहिणी आचार्य का चुनाव अभियान शुरू

Rohini Acharya: बिहार में आरजेडी (RJD) ने सारण लोकसभा सीट (Saran Lok Sabha seat) से राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) को उम्मीदवार बनाया है

Rohini Acharya: पिता को किडनी दी, जनता के लिए जान दूंगी, रोहिणी आचार्य का चुनाव अभियान शुरू
X
By Neha Yadav

Rohini Acharya: बिहार में आरजेडी (RJD) ने सारण लोकसभा सीट (Saran Lok Sabha seat) से राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) को उम्मीदवार बनाया है. रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा सीट का टिकट मिलते ही सियासी जंग शुरू हो गयी है.

जनता के बीच पहुंची लालू की बेटी

वहीँ आज मंगलवार, 02 अप्रैल को रोहिणी आचार्य ने पहले भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और उसके बाद जनता के बीच पहुंच गयी. रोहिणी आचार्य के चुनावी दौरे में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी. इस दौरान उनपर काफी फूल बरसाए गए. आरजेडी कार्यकर्ताओं ने रोहिणी आचार्य का माला पहना कर स्वागत किया.

पिता को किडनी दी जनता के लिए जान हाजिर: रोहिणी

अपने चुनावी दौरे में रोहिणी आचार्य ने कहा "यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी. मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाज़िर है"

लालू यादव का परिचय परिवारवाद

वहीं इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, "लालू यादव का परिचय ही है परिवारवाद, हमलोग चिंतित हैं कि लालू यादव ने 2 बेटे और 2 बेटी को चुनाव में उतार दिया. हमारी 5 बहनें बच गईं हैं, उनको कब उतारते हैं ये बताएं?"

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story