Begin typing your search above and press return to search.

Rohini Acharya On Samrat Choudhary: बिहार में परिवारवाद! लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य बोली " किसके बेटे हैं सम्राट चौधरी, कौन है उनकी माता जी

Rohini Acharya On Samrat Choudhary: लालू यादव की बेटी और सारण लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के आपत्तिजनक बयान से सियासत गरमा गई है.

Rohini Acharya On Samrat Choudhary: बिहार में परिवारवाद! लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य बोली  किसके बेटे हैं सम्राट चौधरी, कौन है उनकी माता जी
X
By Neha Yadav

Rohini Acharya On Samrat Choudhary: बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीति में अब निजी हमले किये जा रहे हैं. जातिवाद के बाद बिहार में परिवारवाद चल रहा है. नेता अब एक दूसरे पर बाल-बच्चा, माँ - बाप और परिवार पर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी बीच लालू यादव की बेटी और सारण लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के आपत्तिजनक बयान से सियासत गरमा गई है.

सम्राट चौधरी किसके बेटे हैं : रोहिणी आचार्य

दरअसल ने रोहिणी आचार्य ने सारण लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बच्चों और उनके माता पिता को लेकर आपत्ति जनक बयान दिया है. रोहिणी आचार्य से जब सम्राट चौधरी के बारे में पूछा गया तो उसने कहा "सम्राट चौधरी के पास कोई काम नहीं है, वे सिर्फ गाली देने का काम करते है. बेरोजगारी तो दूर किए नहीं. उनसे पूछिए कि 15 साल में क्या किया? ...इसके बाद रोहिणी ने कहा "वो किसके बेटे हैं? हमको तो पता ही नहीं है कि उनकी माता जी कौन हैं, पिता जी कौन हैं? उनके बेटा बेटी हैं कि नहीं हैं कि सब पड़ोसिए के हैं?

वहीँ मीडियाकर्मियों पर भड़कते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा "सब गोदी मीडिया लोग है, जो भाजपा सवाल भेजती है वही सब सवाल आपलोग पूछते हैं जैसे परिवारवाद...मीडिया भाजपा से पूछे लालू प्रसाद यादव के परिवार के पीछे क्यों पड़ी है...आपलोगों को अपने काम की गिनती करवानी चाहिए..

चुनाव आयोग से शिकायत

डिप्टी सीएम पर दिए गए रोहिणी के आपत्तिजनक बयान से भाजपा बेहद नाराज है. भाजपा नेताओं ने रोहिणी आचार्य की टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है. साथ ही उनके बयान पर संज्ञान लेने की मांग की है. भाजपा ने सम्राट चौधरी के परिवार के उपर एवं उनके बच्चों के बारे में भी अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप लगाया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story