Begin typing your search above and press return to search.

Raid in Pappu Yadav's office: पप्पू यादव: निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के ऑफिस में छापेमारी, प्रचार गाड़ी हुई जब्त

Raid in Pappu Yadav's office: बिहार का पूर्णिया लोक सभा सीट(Purnia Lok Sabha seat) एक बार फिर चर्चा में हैं. पूर्णिया लोक सभा से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव(Pappu Yadav) के कार्यालय में पुलिस की छापेमारी हुई है.

Raid in Pappu Yadavs office: पप्पू यादव: निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के ऑफिस में छापेमारी, प्रचार गाड़ी हुई जब्त
X
By Neha Yadav

Raid in Pappu Yadav's office: बिहार का पूर्णिया लोक सभा सीट(Purnia Lok Sabha seat) एक बार फिर चर्चा में हैं. पूर्णिया लोक सभा से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव(Pappu Yadav) के कार्यालय में पुलिस की छापेमारी हुई है. पुलिस ने छापेमारी में पुलिस ने प्रचार वाहन को जब्त भी कर लिया. इससे नाराज पप्पू यादव अधिकारियों पर खूब भड़के.

पप्पू यादव के कार्यालय पर छापा

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि पूर्णिया लोक सभा से निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव प्रचार के लिए बिना परमिशन की गाड़ियों को पप्पू यादव के कार्यालय में सजाया जा रहा है. जिसके बाद एसडीपीओ पुष्कर कुमार पुलिस की टीम के पप्पू यादव के कार्यालय पहुँच गए. और जाँच की. जांच में प्रचार गाड़ियों एक गाड़ी अवैध पाई गई है जिस ने जब्त कर लिया. यह कार्रवाई जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार और पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा के आदेश पर की गई हैं.

सरकार पर लगाया परेशान करने का आरोप

वहीँ इसपर पप्पू यादव ने इस मामले में सरकार पर जानबूझ कर परेशान करने का आरोप लगाया है. पप्पू यादव का कहना है उन्हें प्रचार के लिए जितनी गाड़ियों का परमिशन मिला था उतने ही गाड़ियां निकाली गयी. उन्होंने कहा जिस दिन वह कांग्रेस ज्वाइन किए थे, उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी. उनके जान को खतरा है. राजनीतिक साजिश के तहत यह सारी कार्रवाई हो रही है.

पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा

पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा "कितना नीचे गिरेगी सरकार, पूर्णिया के बेटे को और कितना, परेशान करेगी? जनता जवाब देगी!, बीजेपी-जदयू की सरकार का हार का डर अच्छा लगा! मुझे Y श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए इनके पास पुलिस बल नहीं है, छापा मारने सैकड़ों पुलिस भेज दिया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story