Begin typing your search above and press return to search.

Purnia News: बिहार में सात साल की बच्ची से गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद गला मरोड़कर हत्या

Purnia News: बिहार के पूर्णिया जिले से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. यहाँ सात साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. उसके बाद गला मरोड़ कर बच्ची की हत्या कर दी गयी.

Purnia News: बिहार में सात साल की बच्ची से गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद गला मरोड़कर हत्या
X
By Neha Yadav

Purnia News: बिहार के पूर्णिया जिले से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. यहाँ सात साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. उसके बाद गला मरोड़ कर बच्ची की हत्या कर दी गयी. बच्ची का शव खेत से बरामद किया गया है. यह मामला रूपौली थाना क्षेत्र की है.

जाणारी के मुताबिक़, यह पूरी घटना रूपौली थाना क्षेत्र के चपहरी गांव की है. गुरुवार 4 अप्रैल की सुबह बच्ची अपनी दादी के साथ मक्के के खेत गयी थी. सुबह करीब दस बजे बच्ची की दादी उसे खेत में छोड़कर घर चली गयी. जब बच्ची की दादी वापस खेत आयी यो बच्ची वहां नहीं थी. जिसके बाद बच्ची को आस - पास ढूंढा गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. इसी बीच शुक्रवार दोपहर को गांव के बहियार में मक्के की खेत बच्ची शव का मिला. बच्ची का शव् मिलने हड़कंप मच गया.

इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेज दिया. इस मामले में रूपौली पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. दुष्कर्म के बाद गला मरोड़कर हत्या कर दी गयी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story