Begin typing your search above and press return to search.

Pawan Singh News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से किया नामांकन, कार्यालय के बाहर उमड़ा जनसैलाब

Pawan Singh News: लोकसभा चुनाव 2024(Lok Sabha elections 2024) के लिए बिहार के काराकाट लोकसभा सीट(Karakat Lok Sabha seat) से भोजपुरी स्टार पवन(Pawan Singh) सिंह ने अपना परचा भर दिया है.

Pawan Singh News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से किया नामांकन, कार्यालय के बाहर उमड़ा जनसैलाब
X

Pawan Singh News

By Neha Yadav

Pawan Singh News: लोकसभा चुनाव 2024(Lok Sabha elections 2024) के लिए बिहार के काराकाट लोकसभा सीट(Karakat Lok Sabha seat) से भोजपुरी स्टार पवन(Pawan Singh) सिंह ने अपना परचा भर दिया है. गुरुवार को सासाराम जिला मुख्यालय कार्यालय में उन्होंने नामांकन दाखिल किया.

नामांकन से पहले पवन सिंह ने की पूजा

काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन करने से पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह भोलेनाथ के दर्शन किए .पवन सिंह ने वहां पूजा अर्चना की. सोमनाथ मंदिर के शिवलिंग पर जलाभिषेक किया. सासाराम के प्रसिद्ध पायलट बाबा आश्रम में पहुंचकर संतों का आशीर्वाद लिया.

काराकाट से भरा पर्चा

उसके बाद पवन सिंह गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे जिला समाहरणालय स्थित निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय पहुंचे. कड़ी सुरक्षा के बीच वो कलेक्ट्रेट पहुंचे. काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया. बात दें पवन सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा भरा है. वहीँ दौरान सैकड़ों की तादात मे समर्थक मौजूद थे. नामांकन के बाद पवन सिंह की जनसभा का आयोजन किया. जिसमे बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी.

बीजेपी ने की रोकने की कोशिश

बता दे काराकाट लोकसभा सीट इन दिनों में हॉट सीट बनी हुई है. बीजेपी ने पवन को नामांकन करने से रोकने की कोशिश की थी. पवन सिंह को दिल्ली बुलाकर समझाया भी गया था. इतना ही नहीं उन्हें ये भी कहा गया कि अगर नामांकन किया तो बीजेपी से बाहर कर दिया जायेगा. इस सीट पर NDA की ओर से उपेंद्र कुशवाहा मैदान में उतरे हैं. महागठबंधन की ओर से सीपीआई माले के राजाराम सिंह कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में इस सीट से कड़े की टक्कर होने वाली है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story