Begin typing your search above and press return to search.

Patna Murder News: प्रिंसिपल ने 4 साल के छात्र को जिंदा गटर में डाला, बोले खून देखकर डर गए थे, ऐसे हुआ पटना के स्कूल में बच्चे की हत्या का खुलासा

Patna Murder News: बिहार की राजधानी पटना में एक निजी स्कूल के गटर से 4 साल के आयुष का शव मिला था. इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. आयुष को गटर में किसी और ने नहीं बल्कि स्कूल के प्रिंसिपल और उसके बेटे ने डाला था.

Patna Murder News: प्रिंसिपल ने 4 साल के छात्र को जिंदा गटर में डाला, बोले खून देखकर डर गए थे, ऐसे हुआ पटना के स्कूल में बच्चे की हत्या का खुलासा
X

Bilaspur Crime News

By Neha Yadav

Patna Murder News: बिहार की राजधानी पटना में एक निजी स्कूल के गटर से 4 साल के आयुष का शव मिला था. इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. आयुष को गटर में किसी और ने नहीं बल्कि स्कूल के प्रिंसिपल और उसके बेटे ने डाला था. पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गटर से मिला आयुष का शव

दरअसल, यह मामला दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक का है. पॉलसन निवासी शैलेंद्र कुमार का चार वर्षीय बेटा आयुष राजधनी के नामी स्कूल टिनी टॉट में पढ़ता था. गुरुवार, 16 मई की सुबह को आयुष स्कूल गया था. लेकिन छुट्टी के बाद घर नहीं लौटा था. काफी तलाशने के बाद भी उसकी जानकारी नहीं मिली. परिजनों ने दीघा थाने में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस बीच शुक्रवार सुबह 3 बजे तलाशी के दौरान स्कूल परिसर के गटर से आयुष का शव मिला था.

सीसीटीवी मे हुई छेड़छाड़

इसकी सूचना मिलते ही सिटी एसपी और एसडीपीओ समेत पूरी टीम मौके पर पहुंची. और मामले की जांच शुरू की गयी. इस मामले कई लोगो से पूछताछ की गयी. पूछताछ में स्कूल प्रबंधन ने बताया कि बच्चा स्कूल ही नहीं आया था. जबकि सीसीटीवी मे बच्चा जाता हुआ दिख रहा था. लेकिन स्कूल से लौटता नहीं. इतना ही नही पुलिस का कहना है सीसी फुटेज में छेड़छाड़ की गयी है. 10 मिनट के फुटेज को डिलीट किया गया है. इसके बाद पुलिस को स्कूल प्रबंधन पर शक हुआ.

प्रिंसिपल ने बच्चे को गटर में डाला था

जिसके बाद, शुक्रवार शाम को स्कूल के प्रिंसिपल और उसके बेटे को गिरफ्तार गया. दोनों से पूछताछ करने पर हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ. उन्होंने आयुष को जिन्दा ही गटर में डाल दिया था. पूछताछ में दोनों ने कहा खेलने के दौरान बच्चे को चोट लग गई थी. उसका काफी खून बह रहा था. वो बेहोश हो गया था. उसे मरा समझकर डर गए थे. जिसके बाद उसे गटर में डाल दिया. गटर के पास लगी खून को स्कूल की प्रिंसिपल वीणा झा ने अपने हाथों से साफ किया था. सीसी फुटेज डिलीट किये ताकि किसी को शक न हो. मौत किस वजह से हुई है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही इसका खुलासा हो पायेगा. फिलहाल पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story