Begin typing your search above and press return to search.

Patna Murder News: पटना में स्कूल के लिए निकला 4 साल का मासूम, फिर नहीं लौटा घर, अब स्कूल के गटर मिली लाश

Patna Murder News: बिहार की राजधानी पटना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गुरुवार को एक 4 साल का बच्चा स्कूल के लिए निकलता है. लेकिन छुट्टी के बाद वापस नहीं लौटत

Patna Murder News: पटना में स्कूल के लिए निकला 4 साल का मासूम, फिर नहीं लौटा घर, अब स्कूल के गटर मिली लाश
X
By Neha Yadav

Patna Murder News: बिहार की राजधानी पटना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गुरुवार को एक 4 साल का बच्चा स्कूल के लिए निकलता है. लेकिन छुट्टी के बाद वापस नहीं लौटत. फिर अगले दिन स्कूल के गटर से यूनिफार्म में उसकी लाश मिलती है. घटना पटना के नामी स्कूल टीनी टॉट की है. इस वारदात से लोगों में खूब आक्रोश है.

स्कूल से गायब हुआ आयुष

यह मामला दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक का है. पॉलसन निवासी शैलेंद्र कुमार का चार वर्षीय बेटा आयुष राजधनी के नामी स्कूल टिनी टॉट में पढ़ता था. गुरुवार, 16 मई की सुबह को आयुष स्कूल गया था. लेकिन छुट्टी के बाद घर नहीं लौटा. परिजानो ने स्कूल प्रबंधक से पूछा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला.

गटर से मिला शव

बच्चे का पता नहीं चलने पर परिजनों ने दीघा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीँ रात भर बच्चे की तलाश करते रहे इस बीच रात करीब तीन बजे स्कूल पहुंचे. जब परिजनों ने स्कूल परिसर में एक कमरे के गटर का ढक्कन खोला तो सभी हैरान रह गए. स्कूल के गटर में आयुष का शव था. आयुष स्कूल यूनिफॉर्म में पहने हुए है. इसके बाद स्कूल में बवाल मच गया.

परिजनों ने किया हंगामा

स्कूल से आयुष का शव मिलने गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया. दीघा-आशियाना मोड़ और दीघा रामजी चक बाटा पेट्रोल पंप दानापुर गांधी मैदान सड़क को जाम कर दिया। स्कूल की बिल्डिंग में आग लगा दी. कई स्कूल बसों को रोक दिया। इसकी सूचना मिलते ही सिटी एसपी और एसडीपीओ समेत पूरी टीम मौके पर पहुंची और काबू पाया.

स्कूल प्रबंधन पर ह्त्या का आरोप

परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर आयुष के हत्या का आरोप लगाया है. स्कूल प्रबंधन का कहना है बच्चा स्कूल नहीं आया. जबकि सीसीटीवी मे बच्चा जाता हुआ दिख रहा है.लेकिन स्कूल से लौटता नहीं. पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुट गयी है. फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story