Begin typing your search above and press return to search.

Patna JDU Leader Murder: लोकसभा चुनाव के बीच JDU युवा नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, सिर और गर्दन में लगी गोली, समर्थकों ने किया रोड जाम

Patna JDU Leader Murder: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के वोटिंग से बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है. पुनपुन में बुधवार देर रात जनता दल यूनाइटेड (JDU) के युवा नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Patna JDU Leader Murder: लोकसभा चुनाव के बीच JDU युवा नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, सिर और गर्दन में लगी गोली, समर्थकों ने किया रोड जाम
X
By Neha Yadav

Patna JDU Leader Murder: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के वोटिंग से बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है. पुनपुन में बुधवार देर रात जनता दल यूनाइटेड (JDU) के युवा नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना में सौरभ कुमार का साथी भी घायल हुआ है.

जेडीयू नेता की ह्त्या

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना पुनपुन थाना क्षेत्र के बढ़ईया पुल, पैमार गांव की है. बुधवार की देर रात करीब 12 बजे जेडीयू युवा नेता सौरभ कुमार दोस्तों और परिवार के साथ पुनपुन में आयोजित एक शादी समारोह से लौट रहे थे. सभी कार में सवार थे. इसी दौरान बड़हियाकोल में बाइक पर सवार चार हमलावर आये और जेडीयू नेता व उनके एक साथी पर फायरिंग कर दी. गोलीबारी में जेडीयू नेता की मौके मौत ही गयी जबकि उनके साथी की हालात गंभीर है.

नेता के सिर में लगी गोली

वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीँ नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. बताया जा रहा है जेडीयू नेता के सिर और गर्दन पर गोली लगी है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र की आरजेडी प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने पुनपुन पहुंचकर सौरभ कुमार के परिजनों से मुलाकात की.

जेडीयू के समर्थक ने किया हंगामा

इधर इस घटना से गुस्साए जनता दल यूनाइटेड के समर्थक मौके पर जमा हो गए और पटना-गया रोड को जाम कर हंगामा किया. समर्थक जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मामले की जांच के लिए स्पेशल की टीम का गठन किया गया है . फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story