Begin typing your search above and press return to search.

पटना होटल में लगी भीषण आगः तीन लोग जिंदा जले, कई घायल, रेस्क्यू जारी...

Massive fire in Patna hotel: आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी है। होटल के सामने पुल पर वाहनों का जाम लग गया। आग इतनी भयावह है कि उसे बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

पटना होटल में लगी भीषण आगः तीन लोग जिंदा जले, कई घायल, रेस्क्यू जारी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

पटना। बिहार की राजधानी पटना के एक होटल में प्रचंड आग लग गई। आगजनी की घटना के बाद मौके पर बचाव दल पहुंचा है और आग पर काबू पाने का काम जारी है। वहीं होटल के अंदर से बचाव दल ने दो युवती और एक व्यक्ति की लाश बाहर निकाली है। आग इतनी भयावह है कि आसपास की बिल्डिंग भी इसकी चपेट में आ गई है। जिस हुमंजिला इमारत में आग लगी है, उसका नाम पाल होटल है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के पटना जंक्शन के पास की है। यहां चार मंजिला होटल पाल के किचन में आग लगी। देखते ही देखते आग इतनी भीषण हो गई कि पूरी इमारत आग की चपेट में आ गई। बताया जा रहा है कि आग के उपर वाले फ्लोर में नाश्ता कर रहे लोग भी इसकी चपेट में आ गए। फायर ब्रिगेड का रेस्क्यू जारी है। कुछ लोगों को बाहर निकाला गया है। और कुछ लोग अभी भी अंदर फंसे हुए है।

आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी है। होटल के सामने पुल पर वाहनों का जाम लग गया। आग इतनी भयावह है कि उसे बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है। आग की लपटों का होटल के नजदीक बिल्डिंग में फैलने का खतरा बना हुआ है।

अग्निशमन विभाग के डीआईजी मृत्युंजय कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। होटल के अंदर कमरों की तलाशी की जा रही है कि कहीं कोई इसमें फंसा तो नहीं है। अबतक 25 लोगों का रेस्क्यू किया गया है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story